Sidharth Kiara Wedding: कियारा आडवाणी का जुड़ चुका है इन बड़ी हस्तियों से नाम! बाद में निकली..
Advertisement

Sidharth Kiara Wedding: कियारा आडवाणी का जुड़ चुका है इन बड़ी हस्तियों से नाम! बाद में निकली..

कियारा आडवाणी और सिदार्थ मल्होत्रा की शादी होने जा रही है. लोग कियारा की फिल्में से और अफेयर्स तक लगभग सारी जानकारी जाननके के इच्छुक हैं.

Sidharth Kiara Wedding: कियारा आडवाणी का जुड़ चुका है इन बड़ी हस्तियों से नाम! बाद में निकली..

Sidharth Kiara Wedding: कियारा आडवाणी और सिदार्थ मल्होत्रा की शादी होने जा रही है. लोग कियारा की फिल्में से और अफेयर्स तक लगभग सारी जानकारी जाननके के इच्छुक हैं. ऐसे में कियारा के कथित अफेयर्स को लेकर आपको जानकारी देते हैं.

रिपोर्ट्स की माने तो निर्देशक जोड़ी अब्बास- मस्तान में से अब्बास के बेटे मुस्तफा के साथ कियारा आडवाणी का नाम शुरु में जोड़ा गया. यहां आपको ये जानकारी भी दे दें कि  कियारा की डेब्यू फिल्म फगली का नाम निर्देशन अब्बास-मस्तान ने ही किया था.

बताया जाता है कि फिल्म फगली के सेट पर कियारा और मोहित की मुलाकात के बाद वह दूसरे को डेट करने लगे. हालांकि बाद में ये एक झूठी अफवाह निकली.  इसके अलावा वरुण धवन वरुण धवन के साथ भी कियारा का  नाम जुड़ चुका है. ये बात तब की है जब दोनों फिल्म जुग जुग जियो का शूटिंग कर रहे थे. हालांकि ये बात भी झूठ ही निकली.

बता दें कि बॉलिवुड एक्टर सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी की शादी के लिए स्वर्ण नगरी सज चुकी है. सिद्धार्थ की होने के लिए शनिवार को कियारा आडवाणी मुंबई से विशेष विमान से जैसलमेर पहुंची है.  मुंबई की दुल्हन कियारा के साथ उनके  माता-पिता और दादी भी जैसलमेर पहुंचे है. जहां वह  होटल सूर्यगढ़ में  रूके है.  बताया जा रहा है कि शनिवार शाम तक विशेष विमान से सिद्धार्थ मल्होत्रा भी जैसलमेर पहुंचेंगे.

सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी को लेकर होटल में शादी की तैयारियां जोरों से जारी है. इसी बीच होने वाले दुल्हन शादी करने के लिए जैसलमेर अपने परिवार के साथ जैसलमेर एयरपोर्ट पहुंची साथ उनके पिता जगदीप आडवाणी और माता जेनविज जाफरी के साथ फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी जैसलमेर पहुंचे.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

 

Trending news