Valentine Day 2023: मनचाहा लाइफ पार्टनर पाने के लिए अपनाएं ये उपाए, जल्द मिलेगा जीवनसाथी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1564191

Valentine Day 2023: मनचाहा लाइफ पार्टनर पाने के लिए अपनाएं ये उपाए, जल्द मिलेगा जीवनसाथी

Valentine Day 2023: अपना मनचाहे प्यार को पाने के लिए ज्योतिष में बताए गए इन उपायों को आजमाने से आपको आपका मनचाहे प्यार मिल सकता है. जानें ये उपाए...इससे जल्द ही आपको आपका मनचाहा जीवनसाथी मिल जाएगा. 

Valentine Day 2023: मनचाहा लाइफ पार्टनर पाने के लिए अपनाएं ये उपाए, जल्द मिलेगा जीवनसाथी

Shukra Ke Upay: 7 फरवरी से वैलेंटाइन वीक शुरू हो गया है, जिसके चलते युवा अपने लव पार्टनर की तलाश में लग गए हैं. वहीं, ऐसे कई युवा ऐसे भी जिन्हें मनचाहा प्यार नहीं मिल रहा है. इसी के चलते आज हम आपको ज्योतिष में बताए गए कुछ ऐसे उपाए बताने जा रहे हैं, जिन्हें आजमाने से आपको आपका मनचाहे प्यार मिल सकता है. 

इन उपायों से मिल जाएगा मनचाहा प्यार 
अपना मनचाहे प्यार को पाने के लिए किसी भी महीने में शुक्ल पक्ष के पास आने वाले शुक्रवार के दिन राधा-कृष्ण के मंदिर जाए और वहां दर्शन कर भगवान को मिश्री-माखन का भोग लगाएं. इसी के साथ भगवान को सुपारी, बांसुरी और पान भी चढ़ाएं और प्रार्थना करें कि भगवान आपकी इच्छा पूरी करे. इस उपाए को आने वाले 11 शुक्रवार करें, इससे जल्द ही आपको आपका मनचाहा जीवनसाथी मिल जाएगा. 

‘ॐ शुं शुक्राय नमः’ का 16 बार जाप
मान्यताओं के अनुसार, शुक्र ग्रह को प्यार और शादी का कारक माना गया है. इस दिन पूजा-पाठ करने से मनचाहा जीवनसाथी जल्द मिल जाता है. इस दिन सफेद रंग के कपड़े पहनकर भगवान शिव के मंदिर जाएं और शिवलिंग के पास बैठकर शुक्र के मंत्र ‘ॐ शुं शुक्राय नमः’ का 16 बार जाप करें. ऐसा करने से आपकी मनोकामना जल्द पूरी हो जाएगी. 

मिल जाएगा मनचाहा लाइफ पार्टनर
हमारे ज्योतिष शास्त्र में मनचाहा जीवनसाथी पाने के लिए भगवान शिव की आराधना करने के लिए कहा गया है. इस करने के दौरान महादेव और माता पार्वती की मन से पूजा करें और प्रार्थना करें. इस उपाय को 41 दिन तक करें, इससे आपको आपका मनचाहा लाइफ पार्टनर मिल जाएगा. 
 
(Note: इस लेख में दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र के आधार पर है. Zee Rajasthan इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

यह भी पढ़ेंः काला चश्मा पहने दिखाई दी IAS टीना डाबी, लोगों को पंसद आ रहा नया लुक

Trending news