Shani Dev : कर्मों का फल देंगे शनिदेव, इन तीन राशियों की होने वाली है चांदी
Advertisement

Shani Dev : कर्मों का फल देंगे शनिदेव, इन तीन राशियों की होने वाली है चांदी

Shani Dev : वैदिक ज्योतिष में शनि देव को न्याय का देव कहा गया है. आपके कर्म ही शनि की दशाओं में आप पर होने वाले प्रभाव को निर्धारित करता है. शनि देव अभी कुंभ राशि में हैं और ये समय 3 राशियों के जातकों को प्रभावित करेगा.

 

Shani Dev : कर्मों का फल देंगे शनिदेव, इन तीन राशियों की होने वाली है चांदी

Shani Dev : न्याय के देव शनि देव 17 जनवरी को कुंभ राशि में की नवांश कुंडली में उच्च हैं.यहीं नहीं कुंभ राशि में शनि, चंद्रमा की होरा में विराजमान हैं. ये समय तीन राशियों को लिए ग्रहों की अनुकूल स्थिति बना रहा है. 

वैदिक ज्योतिष में शनि देव को न्याय का देव कहा गया है. आपके कर्म ही शनि की दशाओं में आप पर होने वाले प्रभाव को निर्धारित करता है. शनि देव अभी कुंभ राशि में हैं और ये समय 3 राशियों के जातकों को प्रभावित करेगा. तो बताते हैं आपको कौन सी है वो तीन राशियों जो लकी साबित होंगी.

कुंभ राशि (Kumbh Zodiac)
कुंभ राशि वालों के लिए ये समय शुभफलकारी रहेगा. भाग्य स्थान पर शनिदेव आपको किस्मत का पूरा साथ दिलाएंगे. आपके लंबे वक्त से अटके काम पूरे होंगे और नौकरीपेशा लोगों के लिए ये एक गोल्डन पीरियड होगा. कोई नया जॉब ऑफर बेहतर पोजीशन में आपको मिल सकता है. वही छात्रों के लिए भी ये समय बहुत ही लकी साबित होगा. 

Astrology : फरवरी के दूसरे सप्ताह में बना दुर्लभ संयोग, इन राशियों के लिए वरदान 
 

 

कर्क राशि (Cancer Zodiac)
कर्क राशि वालों के लिए ये समय सेहत में सुधार का है. परिवार में लंबे वक्त से बीमार शख्स ठीक होगा. चूंकि आपकी शनि की ढैय्या शुरु हो चुकी है, इसलिए शांत रहे आप थोड़ा मानसिक तनाव महसूस कर सकते हैं. लेकिन इस समय में आप नयी गाड़ी या प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं. ये समय धनार्जित करने के लिए उपयुक्त है, और आपका बजट भी बना रहेगा. 

Jaya Ekadashi : पिशाच योनि से मुक्ति दिलाने वाली जया एकादशी कल, जानें शुभ मुहूर्त और व्रत कथा
 

तुला राशि (Tula Zodiac)
तुला राशि वालों के लिए ये समय वरदान से कम नहीं होगा. मीडिया, फिल्म लाइन या फिर फैशन डिजाइंनिंग से जुड़े लोगों के लिए शानदार समय है. जिनके पास नौकरी नहीं है उनको नौकरी का ऑफर आ सकता है. बिजनेस करते हैं तो बढ़िया डील मिल सकती है जो मोटा मुनाफा करा देगी. अच्छा रहेगा अगर आप हर शुक्रवार को मां लक्ष्मी के चरणों में कमल का फूल चढ़ाएं.

 

Trending news