पैसे रिफंड करने के बदले रिश्वत ले रहा था मुद्रांक विभाग का वरिष्ठ सहायक, ACB ने धरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1360443

पैसे रिफंड करने के बदले रिश्वत ले रहा था मुद्रांक विभाग का वरिष्ठ सहायक, ACB ने धरा

एसआईडब्ल्यू इकाई जयपुर की जोर से कार्रवाई करते हुए विनय कुमार वरिष्ठ सहायक कार्यालय उपमहानिरीक्षक पंजीयन और मुद्रांक विभाग को परिवादी से 5 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

पैसे रिफंड करने के बदले रिश्वत ले रहा था मुद्रांक विभाग का वरिष्ठ सहायक, ACB ने धरा

Jaipur: एसीबी मुख्यालय के निर्देश पर एसआईडब्ल्यू इकाई जयपुर की जोर से कार्रवाई करते हुए विनय कुमार वरिष्ठ सहायक कार्यालय उपमहानिरीक्षक पंजीयन और मुद्रांक विभाग को परिवादी से 5 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें-  ऑटो में हो गया महिला का प्रसव, सरकारी अस्पताल में चक्कर काटते-काटते मर गया बच्चा

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि एसीबी की एसआईडब्ल्यू इकाई जयपुर इकाई को परिवादी की ओर से शिकायत दी गई कि उसके द्वारा पिछले वर्ष खरीदे गये ई-स्टाम्प की राशि करीब 92 हजार रुपये को रिफंड करने के बदले में विनय कुमार वरिष्ठ सहायक कार्यालय उपमहानिरीक्षक पंजीयन एवं मुद्रांक विभाग द्वारा 5 हजार रूपये की रिश्वत राशि मांगकर परेशान किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- गायों को ट्रक में भरकर बूचड़खाने ले जा रहे थे तस्कर, पुलिस पहुंची तो छोड़कर भाग गए

इस शिकायत पर एसीबी जयपुर के उप महानिरीक्षक पुलिस सवाई सिंह गोदारा के सुपरविजन में एसीबी की एसआईडब्ल्यू इकाई, जयपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ललित किशोर शर्मा के निर्देशन में शिकायत का सत्यापन किया गया और मंगलवार को उप अधीक्षक पुलिस चित्रगुप्त और उनकी टीम द्वारा ट्रेप कार्यवाही करते हुये विनय कुमार वरिष्ठ सहायक कार्यालय उपमहानिरीक्षक पंजीयन एवं मुद्रांक विभाग, जयपुर को परिवादी से 5 हजार रूपये की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. आरोपी वरिष्ठ सहायक द्वारा एसीबी कार्यवाही की भनक लगने पर मौके से रिश्वत राशि खुर्द-बुर्द कर दी, जिसकी तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें- सेना भर्ती को लेकर बियानी कॉलेज का मैदान तैयार, जयपुर में बनेंगे अस्थायी बस स्टैंड

 प्रदर्शन करने डीजे लेकर पहुंचे RLP कार्यकर्ता, पुलिस ने रोका तो वहीं धरने पर बैठ गए

 

Trending news