अमीरी और गरीबी देखकर पट्टे देने का लगाया आरोप, रामलाल शर्मा ने अभियान पर साधा निशाना
Advertisement

अमीरी और गरीबी देखकर पट्टे देने का लगाया आरोप, रामलाल शर्मा ने अभियान पर साधा निशाना

नि:शुल्क पट्टा अभियान को लेकर बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सरकार लाखों पट्टे नि:शुल्क देने का दावा कर रही है लेकिन लाखों को तो छोड़िए हजारों पट्टे भी नहीं मिल पाए हैं.

हजारों लोगों को भी नहीं मिले पट्टे- रामलाल शर्मा

Chomu: प्रदेश में सरकार नि:शुल्क पट्टा देने के लिए अभियान चला रही है. इस नि:शुल्क पट्टा अभियान को लेकर बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सरकार लाखों पट्टे नि:शुल्क देने का दावा कर रही है लेकिन लाखों को तो छोड़िए हजारों पट्टे भी नहीं मिल पाए हैं.

सरकार केवल कांग्रेस के सिस्टम में सेट होने वाले लोगों को ही पट्टे वितरण कर रही है. वर्षों से सड़क के किनारे अस्थाई आवास बनाकर घुमंतू जाति के लोग निवास कर रहे हैं लेकिन सरकार ने इन लोगों को पट्टे देने का काम नहीं किया.

ये भी पढ़ें- जयपुर में माइनिंग, ऑयल और गैस कॉन्क्लेव, 3 अगस्त को विशेषज्ञ करेंगे मंथन

रामलाल शर्मा ने कहा कि गाड़िया लोहार सड़क के किनारे बैठ कर अपना जीवन यापन करते हैं लेकिन इनके लिए सरकार ने नि:शुल्क पट्टे बांटने का काम नहीं किया. जबकि जयपुर विकास प्राधिकरण ,नगर निगम, नगर पालिका, ग्राम पंचायतों के पास इनको दे भूमि भी है.

उन्होंने कहा कि सरकार गरीबी और अमीरी देखकर पट्टे बांटने का काम कर रही है. घुमंतू जाति के लोग बरसों से स्थाई आवास और पट्टों का इंतजार कर रहे हैं.

चौंमू की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news