सामने आई IAS टीना डाबी की शादी की पहली तस्वीर, सफेद रंग की साड़ी में दिखी बेहद खूबसूरत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1161246

सामने आई IAS टीना डाबी की शादी की पहली तस्वीर, सफेद रंग की साड़ी में दिखी बेहद खूबसूरत

Tina Dabi and Pradeep Gawande First Wedding Photo: टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की शादी की पहली तस्वीर सामने आ चुकी है. टीना ने सफेद और गोल्डन रंग की साड़ी को ब्राइडल लुक के रूप में चुना.

IAS टीना डाबी की शादी की पहली तस्वीर

Jaipur: IAS टीना डाबी और  IAS प्रदीप गवांडे ने महज 15-20 रिश्तेदारों और करीबियों के बीच आखिरकार शादी के बंधन में बंधे. टीना और प्रदीप की शादी को लेकर खबरें आई थी कि यह कपल 20 अप्रैल को सात फेरे लेने वाले हैं.

fallback

यह भी पढ़ें-12वीं के बोर्ड में कांग्रेस से जुड़े पूछे गए 6 सवाल, भाजपा ने कहा- गांधी परिवार को किया जा रहा खुश 

सफेद रंग की साड़ी में दुल्हन बनीं टीना
वहीं कपल 22 अप्रैल को हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए. टीना और प्रदीप ने मराठी रीति-रिवाज से शादी की. शादी के मौके पर टीना ने जहां सफेद और गोल्डन रंग की साड़ी पहन रखी है और बालों में गजरा लगा रखा है तो वहीं प्रदीप ने भी सफेद कुर्ते-पजामें में नजर आए. महज कुछ लोगों की मौजदूगी में इस कपल ने अपनी जिंदगी का एक नया अध्याय शुरू किया है.

fallback

कोरोना में करीब आए प्रदीप-टीना
टीना और प्रदीप की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है. बता दें कि 2015 बैच की यूपीएससी टॉपर टीना डाबी और 2013 बैच के डॉ प्रदीप गवांडे की पहली मुलाकात मई, 2021 में हुई थी, जहां से दोनों की रिश्ते की शुरुआत हुई. पहले साथ काम करते-करते टीना और प्रदीप एक अच्छे दोस्त बने और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई. करीब 1 साल तक डेट करने के बाद टीना और प्रदीप ने शादी का फैसला किया. 

अतहर आमिर से तलाक के बाद रचाई दूसरी शादी

टीना ने पहली शादी आईएएस अतहर आमिर खान से रचाई थी लेकिन किसी वजह से कपल ने तलाक ले लिया. जिसके बाद टीना ने प्रदीप संग दोबारा शादी रचाया, वहीं प्रदीप की यह पहली शादी है. 

Trending news