हनुमान जयंती पर लगाई धारा 144, राठौड़ बोले- प्रदेश में चल रहा गहलोत पीनल कोड
Advertisement

हनुमान जयंती पर लगाई धारा 144, राठौड़ बोले- प्रदेश में चल रहा गहलोत पीनल कोड

Rajendra Rathore BJP : नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने सीएम पर कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रदेश में इंडियन पीनल कोड नहीं गहलोत पीनल कोड चल रहा है. उन्होंने कहा कि सरकार का दहन भी वही करेगा जो हनुमान जी को अपने मन में संजोए रखता है.

हनुमान जयंती पर लगाई धारा 144, राठौड़ बोले- प्रदेश में चल रहा गहलोत पीनल कोड

Rajendra Rathore BJP : हनुमान जयंती पर धारा 144 लगाने पर बीजेपी ने प्रदेश की गहलोत सरकार को आडे हाथ लिया. नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने सरकार की मानसिकता पर सवाल उठाते हुए कहा कि सरकार ने अपनी संकीर्ण मानसिकता का परिचय दिया है. वोट की फसल काटने के लिए प्रदेश को साम्प्रदायिकता की भट्टी में झोंक दिया. राठौड़ ने सीएम पर कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रदेश में इंडियन पीनल कोड नहीं गहलोत पीनल कोड चल रहा है.

बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि दुर्भाग्य हनुमान जयंती के मौके पर एक बार फिर प्रदेश की गहलोत सरकार ने अपनी संकीर्ण मानसिकता का परिचय दिया है और धारा 144 लगाई, इतना ही नहीं जुलूस में डीजे बजने पर पर पाबंदी लगाई है. हनुमान जी के गुणगान पर जो सरकार पाबंदी लगा रही है, उस सरकार का दहन भी वही करेगा जो हनुमान जी को अपने मन में संजोए रखता है.

सांप्रदायिकता की भट्टी में झोंक दिया

राठौड़ ने कहा कि आने वाला समय हम सबके लिए संकल्प है, आज के दिन हम सब इस कांग्रेसी सरकार के कुराज जिसने वोट की फसल काटने के लिए पूरे राजस्थान को सांप्रदायिकता की भट्टी में झोंक दिया, उसको उखाड़ फेंकने का संकल्प है. राठौड़ ने कहा कि आने वाले दिनों में बीजेपी प्रत्येक जिले में बड़ी-बड़ी रैली और प्रदर्शन कर रही है. अभी भीलवाड़ा में प्रदर्शन किया जहां पर पुलिस ने वाटर कैनन और लाठी चार्ज का किया. सरकार अपनी दमनकारी नीति अपना रही है, उसे जनता देख रही है, अब वो समय दूर नहीं जब जनता को अपना जनाधार ढूंढना पड़ेगा.

अजमेर एमडीएस यूनिवर्सिटी का फिजिक्स और बॉटनी का पेपर लीक होने के मामले पर नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि प्रदेश में पेपर लीक होना सरकार का वीक होने की निशानी है. सरकार में 18 महीने में 16 पेपर लीक पहले हुए, 400 करोड़ रुपए नौजवानों ने सिर्फ परीक्षा शुल्क लिया. राठौड़ ने कहा कि इस सरकार ने एंड चीटिंग बिल लेकर आई, विपक्ष के नाते हमने भी सरकार के इस बिल का सर्थन किया, लेकिन उसे एंटी चीटिंग बिल के प्रावधानों के अनुसार अब गहलोत सरकार पीक एंड चूज कर रही है. सरकार एक दो माफियाओं की संपत्ति पर कार्रवाई की लेकिन बाकी को संरक्षण देने का काम किया जा रहा है. यह अराजकता सरकार अपनी पराकाष्ठा को पूरा कर रही है. प्रदेश में आईपीसी यानी इंडियन पेनल कोड नहीं बल्कि जीपीएस चल रहा है यानी गहलोत पीनल कोड चल रहा है.

कांग्रेस घर संभाले

सीपी जोशी ने कांग्रेस के सर्वे को लेकर कहा कि उनका सर्वे तो उनको अपने परिवार सदस्य ज्यादा अच्छे से बता रहे हैं. जो खुद कह रहे हैं कि हम जिन वादों के साथ सरकार में आए वह पूरे नहीं किए, इसलिए आने वाले चुनाव में जनता हमें गिनती के वोट देगी. यह उनकी पार्टी के विधायकों के बयान है. मुख्यमंत्री के सलाहकार हैं उन्होंने भी इस बात को स्वीकार है कि सरकार किस तरह से अपना जनाधार खो रही है. जोशी ने कहा कि इस कांग्रेस की सरकार ने प्रदेश में साढ़े चार साल सिर्फ और सिर्फ तुष्टीकरण की राजनीति करने का काम किया है. ये कितना सर्वे करा लें, उनकी अंतर आत्मा जानती कि वह कितना जीतकर आ रहे हैं.

जोशी ने बीजेपी में किसी तरह की गुटबाजी से इनकार करते हुए कहा कि पार्टी पहले भी एक थी, अब भी एकजुट है और एकजुट होकर काम करेगी. कांग्रेस जो बीजेपी पर आरोप लगा रही है उससे पहले अपना परिवार, अपना घर देखना चाहिए. कांग्रेस किस तरह से बिखरी पड़ी है ये किसिस से छिपा हुआ नहीं है. जोशी ने कहा कि किस ने किस की जासूसी करवाई, कौन किसका फोन टाइपिंग कर रहा है, कौन किसको नाकारा - निकम्मा बता रहा है, यह सब उनकी पार्टी में हो रहा है.

यह भी पढ़ेंः 

आसपुर में एक हजार रुपये के लिए कर दी युवक की हत्या, 7 आरोपी गिरफ्तार

इस महिला IAS ने दो-चार मुलाकात के बाद टीवी एक्टर से कर ली शादी, पढ़ें लव स्टोरी

Trending news