Astrology : 3 मार्च से तीन राशियों पर गुप्त संकट, शनि उदय से बढ़ेगी परेशानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1581637

Astrology : 3 मार्च से तीन राशियों पर गुप्त संकट, शनि उदय से बढ़ेगी परेशानी

वैदिक ज्योतिष में ग्रहों की चाल बहुत मायने रखती है, जो हर राशि के जातक को प्रभावित करती है. ये प्रभाव सकारात्मक या नकारात्मक दोनों तरह के हो सकते हैं और अगर बात शनि की हो तो कर्मों का फल देने वाले शनिदेव जब खुश होते हैं तो अपार सुख समृद्धि देते हैं, वरना कष्ट भोगने पड़ते हैं.

 

Astrology : 3 मार्च से तीन राशियों पर गुप्त संकट, शनि उदय से बढ़ेगी परेशानी

Astrology : वैदिक ज्योतिष में ग्रहों की चाल बहुत मायने रखती है, जो हर राशि के जातक को प्रभावित करती है. ये प्रभाव सकारात्मक या नकारात्मक दोनों तरह के हो सकते हैं और अगर बात शनि की हो तो कर्मों का फल देने वाले शनिदेव जब खुश होते हैं तो अपार सुख समृद्धि देते हैं, वरना कष्ट भोगने पड़ते हैं.

30 जनवरी 2023 से शनि अस्त हैं और अब 5 मार्च को उदय होंगे. शनि के उदय होने से 12 राशियां प्रभावित होंगी लेकिन इन तीन राशियों पर असर ज्यादा दिखेगा.

कर्क राशि (Cancer Zodiac)
कर्क राशि वालों की कुंडली के 8वें स्थान पर शनि उदय होकर परेशानी बढ़ाने वाले हैं. सेहत को लेकर आपको सावधान रहना है. कोई गुप्त बीमारी दस्तक दे सकती है. घर पर किसी बुजुर्ग की तबीयत बिगड़ सकती है. आपके खर्च बढ़ सकते हैं. बोलने से पहले सावधान रहें. आपकी बात किसी को बुरी लग सकती है. भाग्य का साथ नहीं मिलने से कई कामों में व्यवधान होगा और शनि की ढैय्या आपको और सावधानी से चलने को कह रही है.

वृश्चिक राशि (Scorpio Zodiac)
वृश्चिक राशि की कुंडली के चौथे भाव में शनि का उदय होने से सेहत से जुड़ी परेशानी आपको होगी. प्रोपर्टी या फिर किसी भी तरह के लेन देन से आपको बचने की जरूरत है. मां की तबीयत का बहुत ध्यान रखें. वैवाहिक जीवन भी सुखमय नहीं होगा. परिवार में खासतौर पर भाई के साथ विवाद हो सकता है. बिजनेस में कुछ परेशानी एक साथ आ सकती है जो नुकसान कर सकती हैं.

मीन राशि (Meen Zodiac)
मीन राशि की कुंडली में शनिदेव 12वें भाव में उदय होंगे. आप पर झूठा आरोप लग सकता है. लव लाइफ और वैवाहिक जिंदगी इससे प्रभावित होगी. कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने पड़ेंगे. फिजूल खर्च और बजट दोनों पर काबू नहीं होगा. शनि की साढ़ेसाती है तो बनते बनते काम बिगड़ सकते हैं. अपनी सेहत का भी ध्यान रखें.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है, ZeeMedia इसकी पुष्टि नहीं करता है)

Zodiac Sign: मार्च की शुरूआत में खूब पैसे बटोरेंगे ये तीन राशि वाले, ग्रहों की चाल करेगी कमाल

 

 

Trending news