जयपुर में फिरौती मांगने का डरावना तरीका, राखी के साथ भेजे कारतूस, मांगी फिरौती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1296667

जयपुर में फिरौती मांगने का डरावना तरीका, राखी के साथ भेजे कारतूस, मांगी फिरौती

Jaipur : राखी के साथ आमतौर पर मिठाई भेजी जाती है, टीका और शगुन के चावल भेजे जाते हैं लेकिन जयपुर में राखी के लिफाफे में राखी के साथ कारतूस देखकर ट्रांसपोर्टर के हाथ पांव फूल गए.

जयपुर में फिरौती मांगने का डरावना तरीका, राखी के साथ भेजे कारतूस, मांगी फिरौती

Jaipur : जयपुर के मुहाना इलाके में बदमाशों ने एक ट्रांसपोर्टर को खत भेजकर धमकी दी है. बदमाशों ने लिफाफे में राखी के साथ कारतूस भेजकर उससे 30 लाख रुपए की फिरौती मांगी है. धमकी भरा पत्र बदमाशों ने व्यापारी के पुत्र को दिया, जिसके बाद परेशान ट्रांसपोर्टर ने मंगलवार रात को मुहाना थाने में शिकायत दी है. मुहाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मुहाना थाना अधिकारी लाखन सिंह खटाना ने बताया कि बदमाशों ने व्यापारी से 30 लाख की फिरौती मांगी है. पत्रकार कॉलोनी के रहेजा टावर में रहने वाले ट्रांसपोर्टर मदन जैन अपार्टमेंट के सामने ही एक प्लॉट पर अपना मकान बनवा रहे हैं. उनका बेटा प्रशांत जैन निर्माणधीन मकान पर काम देखने के लिए गया था. 

इसी दौरान एक व्यक्ति निर्माणाधीन मकान के बाहर पहुंचा और प्रशांत के हाथ में एक लिफाफा देकर चला गया. लिफाफा खोल कर देखा तो उसके अंदर से दो राखी, एक जिंदा कारतूस और लाल पेन से लिखा, धमकी भरा पत्र मिला. पत्र में लिखा था कि शाम 5 बजे तक विधानसभा के पास वाली गली में डिवाइडर पर 30 लाख रुपये से भरा बैग रख दें.

ऐसा नहीं करने पर परिवार को जान से मार दिया जायेगा. पत्र में ये भी जिक्र था कि रकम देने पर ये राखी रक्षा सूत्र की तरह उसके परिवार की रक्षा करेगी. पत्र मिलने के बाद व्यापारी ने मुहाना थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना के आधार पर मुहाना पुलिस रहेजा अपार्टमेंट में पहुंची और अपार्टमेंट के सभी फ्लैट की जांच की गयी. पुलिस अब इलाके के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

जयपुर के खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में अंधी बहन ने राखी से पहले रची भाई की मौत की साजिश
ये भी पढ़ें : राजस्थान के इस गांव में 36 घंटे तक होता रहा गैस रिसाव, लोगों की सांस फूली, फसलें बर्बाद

Trending news