Rajasthan News: जल संसाधन में रिव्यू डीपीसी के नाम पर 100 करोड़ का घोटाला! सीएम ने मांगी रिपोर्ट
Advertisement

Rajasthan News: जल संसाधन में रिव्यू डीपीसी के नाम पर 100 करोड़ का घोटाला! सीएम ने मांगी रिपोर्ट

Rajasthan News: राजस्थान में जल संसाधन में रिव्यू डीपीसी के नाम पर 100 करोड़ रुपए का घोटाला! सीएम ने ACS से इस मामले में जल्द से जल्द रिपोर्ट मांगी है.सीएम से प्रतिनिधिमंडल ने पूरे मामले की जांच एसीबी से करवाने की मांग रखी है.

 

रिव्यू डीपीसी के नाम पर 100 करोड़ का घोटाला!सीएम ने मांगी रिपोर्ट.

Rajasthan News: राजस्थान जल संसाधन विभाग में रिव्यू डीपीसी के नाम पर 100 करोड़ के घोटाले की खबर सामने आई है.इस संबंध में शिकायत मुख्यमंत्री भजनलाल तक पहुंच गई है.जल संसाधन विभाग के रिटायर्ड इंजीनियर्स के संगठन रविंद्र कटारा की अगुवाई में इंजीनियर्स सीएम भजनलाल शर्मा मुलाकात कर शिकायत की.इंजीनियर्स का कहना है कि पूर्व में हो चुकी प्रमोशन से जुडी फाइलों को रिव्यू डीपीसी कर जल संसाधन विभाग के अफसरों ने अपने चहेते इंजीनियर्स को गलत तरीके से अपात्र और अपने चहेते जूनियर्स के प्रमोशन किए.

पूरे मामले की जांच एसीबी से करवाने की मांग रखी 

इतना ही नहीं एक की बजाय चहेते इंजीनियर्स के दो दो प्रमोशन एक साथ किए.जिससे सरकार के खजाने में 100 करोड़ से भी ज्यादा की चपत लगी है.सीएम से प्रतिनिधिमंडल ने पूरे मामले की जांच एसीबी से करवाने की मांग रखी है.

घोटाले को छुपाने का काम कर रहे हैं

मामले में इंजीनियर्स का कहना है कि विभाग के आला अफसर मामले को दबाने का प्रयास कर रहे है और घोटाले को छुपाने का काम कर रहे है.वही सीएम भजनलाल शर्मा ने विभाग के एसीएस को इस मामले में शीघ्र रिपोर्ट मांगी है और मामले में जांच का आश्वासन इंजीनियर्स को दिया गया है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में IPL के टिकट हुए महंगे, 400 रुपए से लेकर 8 हजार रुपए तक बढ़ गए दाम

 

Trending news