सचिन पायलट समेत मुकेश भाकर और वेद प्रकाश सोलंकी को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1220939

सचिन पायलट समेत मुकेश भाकर और वेद प्रकाश सोलंकी को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया

राहुल गांधी से दिल्ली में ED की पूछताछ का आज तीसरा दिन है. कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी बीच कांग्रेस नेता सचिन पायलट, मुकेश भाकर, महेश शर्मा, वेद प्रकाश सोलंकी, अभिमन्यु पुनिया, अनिल चोपड़ा सहित कई समर्थकों को हिरासत में लिया गया है. 

सचिन पायलट समेत मुकेश भाकर और वेद प्रकाश सोलंकी को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया

Jaipur: राहुल गांधी से दिल्ली में ED की पूछताछ का आज तीसरा दिन है. कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी बीच कांग्रेस नेता सचिन पायलट, मुकेश भाकर, महेश शर्मा, वेद प्रकाश सोलंकी, अभिमन्यु पुनिया, अनिल चोपड़ा सहित कई समर्थकों को हिरासत में लिया गया है. 

दिल्ली पुलिस की हिरासत में लिए जाने के बाद सचिन पायलट का बयान सामने आया है. सचिन पायलट ने कहा कि अपनी ही पार्टी के दफ़्तर में जाने से दिल्ली पुलिस रोक रही है. ये तानाशाही रवैया नहीं तो और क्या है. कांग्रेस पार्टी का लोक तंत्र को बचाने का यह संघर्ष जारी रहेगा. 

हम आपको बता दें कि नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी से आज भी प्रवर्तन निदेशालय (ED) की तीसरे दिन भी पूछताछ जारी है. इसको लेकर दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय के बाहर कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. महिला कार्यकर्ताओं ने भी कांग्रेस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन किया. AICC के बाहर दिल्ली पुलिस के खिलाफ कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की. 

कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता ईडी दफ्तर के बाहर भी प्रदर्शन करते दिखे. टायर जलाकर कार्यकर्ताओं ने ईडी की कार्रवाई का विरोध किया. कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन पर दिल्ली पुलिस ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया. वहीं,  राजस्थान कांग्रेस प्रदेश गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि तानाशाही की हद हो गई हमारे घर में घुसकर पुलिस हमारे साथियों को पकड़ रही है,  लेकिन हम ना झुकेंगे ना डरेंगे. मोदी सरकार कितनी तानाशाही करें अब जनता जाग चुकी है, कांग्रेस कार्यकर्ता जाग चुका है उनको मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा.
यह भी पढ़ें- 

Trending news