गहलोत-डोटासरा के बचाव में उतरे सचिन पायलट, कहा- करवाई ED कर रही जवाब BJP दे रही
Advertisement

गहलोत-डोटासरा के बचाव में उतरे सचिन पायलट, कहा- करवाई ED कर रही जवाब BJP दे रही

मुख्यालय पर सचिन पायलट कर रहे है प्रेसवार्ता अगर हम कमजोर पड़े तो एजेंसियों का प्रयोग करेंगे कांग्रेस इसका विरोध करती है. पार्टी को अपने घोषणा पत्र पर चुनाव लड़ना चाहिए. वैभव को समन भेजे जाने के पीछे की सोच सभी समझते हैं.

गहलोत-डोटासरा के बचाव में उतरे सचिन पायलट, कहा- करवाई ED कर रही जवाब BJP दे रही

Sachin Pilot on ED Raid: मुख्यालय पर सचिन पायलट कर रहे है प्रेसवार्ता अगर हम कमजोर पड़े तो एजेंसियों का प्रयोग करेंगे कांग्रेस इसका विरोध करती है. पार्टी को अपने घोषणा पत्र पर चुनाव लड़ना चाहिए. वैभव को समन भेजे जाने के पीछे की सोच सभी समझते हैं. करप्शन के खिलाफ हम सभी है, लेकिन ED कार्यवाही कर रही है और बीजेपी सफाई दी रही हैं. राहुल गांधी से हमें प्रेणा लेनी चाहिए. उन्हें भी पहले कई बार परेशान किया गया. लेकिन उन्होंने जवाब दिया. कार्यवाही का समय बेहद संदिग्ध है. चुनाव के समय नेताओ को टारगेट करना सामान्य कर दिया है.

जो एजेंसी भारत सरकार की है. उनका दुरुपयोग हो रहा है. सभी कह रहे है कांग्रेस पार्टी के नेताओ को भयभीत करने के लिए ऐसा किया जा रहा है. कांग्रेस भ्रटाचार के खिलाफ है. चुनाव में अपनी हार देखते हुए सरकार नेताओं को टारगेट कर रेड डाल रही है. कांग्रेस अध्यक्ष पर रेड एक मैसेज देने के लिए है कि अगर हम कमजोर पड़े तो एजेंसियों का प्रयोग करेंगे. कांग्रेस इसका विरोध करती है. पार्टी को अपने घोषणा पत्र पर चुनाव लड़ना चाहिए.

यह भी पढ़ें- 

Jaipur: भरतपुर में युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या, राजस्थान सरकार पर हमलावर हुई BJP

Video: एक बार फिर शादी करने को तैयार हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, रखी है यह शर्त

Trending news