SA VS NZ : डीन एल्गर नहीं, नील ब्रांड होंगे साउथ अफ्रीका टेस्ट टीम के कप्तान, सात नए चेहरे हुए शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2040609

SA VS NZ : डीन एल्गर नहीं, नील ब्रांड होंगे साउथ अफ्रीका टेस्ट टीम के कप्तान, सात नए चेहरे हुए शामिल

SA VS NZ Test series : साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड के बीच फरवरी में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है. पहला मैच चार फरवरी से जबकि दूसरा टेस्ट मैच 13 फरवरी से खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका की टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर जाएगी.

 

नील ब्रांड होंगे साउथ अफ्रीका टेस्ट टीम के कप्तान.

SA Squad for Nz Test series : साउथ अफ्रीका ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. इस टीम में बड़ा बदलाव हुआ है और टीम के सभी प्रमुख खिलाड़ी बाहर हैं. 27 साल के बाएं हाथ के बल्लेबाज नील ब्रांड को टीम का कप्तान बनाया गया है, जो पहली बार साउथ अफ्रीका टीम का हिस्सा बने हैं. उनके अचानक सिलेक्शन से तहलका मच गया है.

साउथ अफ्रीका​ 20 लीग में नजर आएंगे मेन खिलाड़ी

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रहे डेविड बेडिंगहैम और कीगन पीटरसन को ही न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम में शामिल किया गया है. वहीं मारक्रम सहित सभी सीनियर खिलाड़ी बाहर हैं. साउथ अफ्रीका में SA 20 लीग का आयोजन होना है और टीम के प्रमुख खिलाड़ी इस लीग का हिस्सा हैं. 10 जनवरी से SA 20 की शुरुआत होगी.

साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड के बीच फरवरी में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है. पहला मैच चार फरवरी से जबकि दूसरा टेस्ट मैच 13 फरवरी से खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका की टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर जाएगी.

साउथ अफ्रीका टीम में शामिल हुए सात नए चेहरे

कप्तान नील ब्रांड के अलावा  रेनार्ड वान टोंडर, रुआन डी स्वार्ट, मिहलाली म्पॉन्गवाना, शेपो मोरेकी, शुआन वॉन बर्ग और विकेटकीपर क्लाइड फॉर्टुइन इस सीरीज से डेब्यू करेंगे.

डेब्यू मैच में ही नील ब्रांड को बनाया कप्तान

साउथ अफ्रीका ने न्यूजीलैंड सीरीज के लिए नील ब्रांड को कप्तान बनाया है. नील ब्रांड पहली बार साउथ अफ्रीका के लिए डेब्यू करेंगे. वह डेब्यू मैच में कप्तानी करते नजर आएंगे.

ये रहेगी साउथ अफ्रीका की टीम

नील ब्रांड (कप्तान), डेविड बेडिंघम, क्लाइड फॉर्टुइन, जुबैर हमजा, रुआन डी स्वार्ट, शेपो मोरेकी, मिहलाली म्पॉन्गवाना, डुआन ओलिवर, डेन पेटरसन, कीगन पीटरसन, डेन पीट, रेनार्ड वान टोंडर, शॉन वॉन बर्ग, खाया जोंडो.

Trending news