आमेर कुंडा से तहसील तक सड़क मरम्मत कार्य शुरू, बीजेपी अध्यक्ष पूनिया ने किया शुभारंभ
Advertisement

आमेर कुंडा से तहसील तक सड़क मरम्मत कार्य शुरू, बीजेपी अध्यक्ष पूनिया ने किया शुभारंभ

 जी मीडिया की खबर का बड़ा असर हुआ है.  पर्यटक नगरी आमेर की जर्जर सड़क मरम्मत कार्य शुरू हो गया है. आज भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने जर्जर सड़क की मरम्मत कार्य को चालू करने से पहले विधिवत तरीके से पूजा अर्चना कर कार्य का शुभारंभ करवाया.

आमेर कुंडा से तहसील तक सड़क मरम्मत कार्य शुरू, बीजेपी अध्यक्ष पूनिया ने किया शुभारंभ

जयपुर: जी मीडिया की खबर का बड़ा असर हुआ है.  पर्यटक नगरी आमेर की जर्जर सड़क मरम्मत कार्य शुरू हो गया है. आज भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने जर्जर सड़क की मरम्मत कार्य को चालू करने से पहले विधिवत तरीके से पूजा अर्चना कर कार्य का शुभारंभ करवाया. इसके लिए सतीश पूनिया ने अपने विधानसभा क्षेत्र में सड़क निर्माण करवाने के लिए नंगे पांव चलकर सरकार से भेदभाव वाली नीति नहीं करने की मांग की थी. 

सतीश पूनिया लंबे समय से आमेर की जर्जर सड़क को बनाने के लिए कई बार राज्य सरकार को पत्र भी लिखा, लेकिन उस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा था. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने इस बारे में मुख्यमंत्री से बात की, जिसके बाद सड़क निर्माण का कार्य शुरू हुआ. सड़क निर्माण कार्य करवाने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन भी किया था. साथ ही सरकार को ज्ञापन भी सौंपा, पर सड़क मरम्मत का काम शुरू नहीं हुआ था. अध्यक्ष सतीश पूनिया की पहल के बाद सड़क मरम्मत का काम शुरू किया गया. 

यह भी पढ़ें: आज से जयपुर एयरपोर्ट बना साइलेंट एयरपोर्ट, उड़ान और बोर्डिंग के लिए अनाउंसमेंट नहीं

सड़क खराब होने से हो रही दिक्कत

बता दें कि आमेर विश्व विरासत में शामिल होने के कारण देश-दुनिया के लाखों की संख्या में पर्यटक भ्रमण के लिए पहुंचते हैं.ऐसे में इन टूटी जर्जर सडकों से पर्यटकों सहित स्थानीय लोगों का भी निकलना दूभर हो रहा था. सड़कों पर गड्ढे होने के कारण लोगों को वाहनों से निकलने में दिक्कत हो रही थी. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष व आमेर विधायक सतीश पूनिया ने बताया कि पिछले 4 साल से राज्य सरकार आमेर के साथ भेदभाव किया. कोरोना काल में भी राशन बांटने में भेदभाव किया.

वहीं, नगर निगम को इस तरह से पंगु कर दिया जब भी क्षेत्र में विकास के लिए बोला जाए तो एक ही जबाव मिलता था कि बजट नहीं है.अनेको बार सड़क निर्माण के मुद्दे को उठाया गया. आखिर में राज्य सरकार को सड़क मरम्मत कार्य के लिए बजट देना ही पड़ा.

Trending news