PGCIL Recruitment 2023: पॉवर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (PGCIL) में भर्ती, इस डेट से करें अप्लाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1755874

PGCIL Recruitment 2023: पॉवर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (PGCIL) में भर्ती, इस डेट से करें अप्लाई

PGCIL Recruitment 2023: पॉवर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (PGCIL) में भर्ती निकली है. यदि आप अपने करिअर की शुरूआत पीजीसीआईएल के साथ करना चाहते हैं तो, इस डेट से आवेदन करें.भर्ती संबंधित पूरी जानकारी के लिए पढ़ें पूरा अपडेट.

 

फाइल फोटो

PGCIL Recruitment 2023: पीजीसीआईएल यानी पॉवर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया में भर्ती निकली है, इसके लिए आवेदन भी जल्द शुरू होने वाले हैं, आपको बता दें कि ये राजस्थान समेत देशभर के युवाओं के लिए बढ़िया मौका है, यदि आप पीजीसीआईएल यानी पॉवर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया के साथ अपना करिअर बनाना चाह रहे हैं.

अंतिम तिथि 31 जुलाई है

आपको बता दें कि एक साल की अप्रेंटिशिप नियुक्ति के लिए योग्य व इच्छुक कैंडिडेट्स आवेदन कर सकते हैं.सबसे काम की बात ये है इसमें आवेदन करने की भी लास्ट डेट नजदीक आ रही है, इसके लिए अंतिम तिथि 31 जुलाई है. इसलिए यदि आप आवेदन करना चाह रहे हैं, तो सबसे पहले बिना किसी देरी के आवेदन करलें.

पीजीसीआईएल अप्रेंटिस भर्ती में अभ्यर्थियों को अपना रजिस्ट्रेशन खुद करना होगा. ये पंजीयन एनएपीएस एचआर एग्जीक्यूटिव/सीएसआई एग्जीक्यूटिव/एग्जीक्यूटिव लॉ/आईटीआई (इलेक्ट्रिशियन) के लिए की वेबसाइट https://apprenticeshipindia.gov.in पर होगा.इसके अलावा छात्र/स्टूडेंट अपना रजिस्ट्रेन वेबसाइट https://portal.mhrdnats.gov.in पर भी करा सकते हैं. होम पेज पर दिख रहे लिंक क्लिक कर अपनी प्रोफाइल कम्प्लीट करें और जरूरी दस्तावेजों की प्रति अपलोड करें.

ये है आयु सीमा 

पीजीसीआईएल अप्रेंटिस भर्ती में आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु कितनी वर्ष होनी चाहिए. तो आपको बता दें कैंडिडेट्स की उम्र 18 वर्ष से अधिक होनी चाहिए. साथ ही आवेदन करने से पहले एक बार पूरा नोटिफिकेशन जरूर पढ़लें. अप्रेंटिस के लिए जिन अभ्यार्थियों का चयन किया जाएगा.

 उनका नाम डाक्युमेंट सत्यापन के लिए वेबसाइट पर जरूर जारी किए जाएंगे.या उन्हें रजिस्टर्ड ई-मेल पर इस संबंध में संदेश प्राप्त होगा.पीजीसीआईएल अप्रेंटिस भर्ती से जुड़ी आधिकारिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट www.powergrid.in पर विजिट कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- RPSC Assistant Professor Recruitment 2023: राजस्थान सहायक आचार्य भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, आज से आवेदन शुरू

 

Trending news