दिल्ली पुलिस की हिरासत में लिए गए गोविंद सिंह डोटासरा ने दिया ये बड़ा बयान
Advertisement

दिल्ली पुलिस की हिरासत में लिए गए गोविंद सिंह डोटासरा ने दिया ये बड़ा बयान

दिल्ली में राहुल गांधी से ED की पूछताछ के ख़िलाफ़ आज जयपुर से दिल्ली कूच करने के दौरान हिरासत में लिए गए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने केंद्र सरकार पर तानाशाही रवैया अपनाने का आरोप लगाया है.

गोविंद सिंह डोटासरा

Jaipur: दिल्ली में राहुल गांधी से ED की पूछताछ के ख़िलाफ़ आज जयपुर से दिल्ली कूच करने के दौरान हिरासत में लिए गए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने केंद्र सरकार पर तानाशाही रवैया अपनाने का आरोप लगाया है. दिल्ली में वसंतकुंज थाने के पास अज्ञात स्थान पर हिरासत में रखे गए डोटासरा ने जारी किए गए अपने बयान में यह वर्तमान परिस्थितियों को अघोषित आपातकाल बताते हुए कहा है कि उन्हें दिल्ली आने से रोक दिया गया.

उन्हें अज्ञात स्थान पर रखा गया है, उन्हें कहा गया है कि आप किसी से मिल नहीं सकते. देश में अघोषित आपातकाल जैसे हालात हैं. कांग्रेस की एकजुटता से घबराई तानाशाह सरकार ने हमें रोकने के लिए पुलिस फोर्स तैनात कर रखी है. पीसीसी चीफ़ ने कहा है कि गृह मंत्री देश को बताएं कि किस क़ानून के तहत हमें रोका जा रहा है. राहुल गांधी ना किसी से डरे हैं ना किसी से डरेंगे. कांग्रेस के कार्यकर्ता एकजुट होकर 224 में इस तानाशाही सरकार को उखाड़ फेंकने में क़ामयाब रहेंगे. 

वहीं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मीडिया से मुखातिब हुए है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ED को यह बताना चाहिए कि वो किसके दबाव में काम कर रही है. 2015 के बाद में ED ने केस को बंद कर दिया था. अब ED बताए कि किसके कहने पर यह केस खोला गया. आज हर तरफ तनाव का माहौल बना दिया गया है जैसे कि कोई देश मे बड़ा घोटाला हो गया हो. 

सीएम गहलोत ने आगे कहा कि बेरोजगारी, महंगाई जैसे देश के वास्तविक मुद्दे छुपाने के लिए हिंदू मुस्लिम किया जा रहा है. केन्द्र सरकार द्वारा विपक्ष को कुचलने का काम किया जा रहा है. नेशनल हेराल्ड केस एक झूठा केस है, उस अखबार को स्थापित करने के लिए कांग्रेस ने हमेशा मदद की. दुर्भाग्य की बात है कि टारगेट करके ईडी जैसी संस्थाओं का दुरुपयोग किया जा रहा है. लोकतंत्र की हत्या हो रही है, लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है.
यह भी पढ़ें- लड़की से मिलाने के लिए पहंचे होटल, मिलकर पी शराब, और फिर हो गया ये 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news