लंपी को लेकर सरकार नहीं गंभीर, BJP 20 सितंबर को करेगी विधानसभा का घेराव: रामलाल शर्मा
Advertisement

लंपी को लेकर सरकार नहीं गंभीर, BJP 20 सितंबर को करेगी विधानसभा का घेराव: रामलाल शर्मा

बीजेपी लगातार गायों की हो रही मौत के मामले को लेकर सरकार पर निशाना साध रही है और सरकार पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

लंपी को लेकर सरकार नहीं गंभीर, BJP 20 सितंबर को करेगी विधानसभा का घेराव: रामलाल शर्मा

Chomu: प्रदेश में एक तरफ लंपी वायरस गायों पर कहर ढा रहा है. गायों में फैली लंपी बीमारी अब इतनी लंबी हो गई है कि हजारों गायों की इस वायरस की चपेट में आने से मौत हो चुकी है लेकिन, सियासत करने वाले लंबी वायरस पर भी सियासत कर रहे हैं. 

बीजेपी लगातार गायों की हो रही मौत के मामले को लेकर सरकार पर निशाना साध रही है और सरकार पर सवाल उठाए जा रहे हैं. बीजेपी आरोप लगा रही है कि सरकार इस वायरस को लेकर गंभीर नहीं है, 

बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार इस वायरस को लेकर कोई गंभीरता नहीं दिखा रही है. प्रदेश का किसान इस वायरस के चलते परेशान है. लगातार गायों की मौत हो रही है और सरकार वर्चस्व की लड़ाई लड़ रही है. इस मामले को लेकर बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने 20 सितंबर को विधानसभा का घेराव करने का ऐलान किया है और उन्होंने कहा कि प्रदेश के भाजपा के कार्यकर्ता विधानसभा का घेराव करेंगे. 

उन्होंने कहा किसान की आजीविका का साधन केवल पशुपालन है, जिसमें गो पालन भी किया जाता है. प्रदेश का ऐसा कोई जिला नहीं है, जहां लंपी वायरस से गाय की मौत नहीं हुई है. तेजी से यह वायरस गायों को अपनी चपेट में लेकर मौत की नींद सुला रहा है. उन्होंने कहा फिर भी सरकार गंभीरता नहीं दिखा रही है. 

आखिर सरकार किसानों के हितों को लेकर कब खड़ी होगी. एक तरफ लंबी वायरस कहर बरपा रहा है, तो दूसरी तरफ गौशाला में गायों की दयनीय हालत है. पिछले दो-तीन महीनों से गौशालाओं को अनुदान भी नहीं दिया गया है. उन्होंने कहा कि सरकार के पास एसडीआरएफ और सेस के रूप में वसूल किए जाने वाली राशि भी है. फिर भी किसानों को मुआवजा नहीं दिया जा रहा. 

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

सवाई माधोपुर: कांग्रेस विधायक हुए नाराज, सीएम गहलोत में सामने छोड़कर चले गए मंच

शाहपुरा: ग्रामीण ओलंपिक मैदान में जमकर बरसे डंडे और कुर्सियां, गजेंद्र सिंह शेखावाटी ने उड़ाया मजाक

Trending news