जिलाध्यक्ष रामानंद गुर्जर ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- जनाक्रोश रथयात्रा से होगी कांग्रेस सरकार की रवानगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1461909

जिलाध्यक्ष रामानंद गुर्जर ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- जनाक्रोश रथयात्रा से होगी कांग्रेस सरकार की रवानगी

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व की ओर से अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले प्रदेश में मतदाताओं को रिझाने की कोशिशों और कांग्रेस सरकार की विफलताओं को उजागर करने की योजना के तहत निकले जाने वाली जनाक्रोश रथ यात्रा को लेकर भाजपा जिला जयपुर देहात दक्षिण की ओर से बगरू में प्रेसवार्

जिलाध्यक्ष रामानंद गुर्जर ने सरकार पर साधा निशाना.

Bagru News: भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व की ओर से अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले प्रदेश में मतदाताओं को रिझाने की कोशिशों और कांग्रेस सरकार की विफलताओं को उजागर करने की योजना के तहत निकले जाने वाली जनाक्रोश रथ यात्रा को लेकर भाजपा जिला जयपुर देहात दक्षिण की ओर से बगरू में प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया. जिला महामंत्री एवं जनाक्रोश रथयात्रा संयोजक बृजेश लाटा ने बताया कि जनाक्रोश रथयात्रा का आगाज जयपुर दशहरा मैदान से 1 दिसंबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा 51 रथ रवाना कर किया जाएंगे. इसके बाद सभी 200 विधानसभाओं में निर्धारित तारीख को रथ भेजे जाएंगे. इसके बाद 4 दिसंबर से सभी विधानसभाओं में जनाक्रोश रथयात्रा शुरू की जाएगी.

जनाक्रोश रथयात्रा कांग्रेस सरकार की विफलताओं को करेगी उजागर

भाजपा जिला जयपुर देहात दक्षिण जिलाध्यक्ष रामानंद गुर्जर ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि जनाक्रोश रथयात्रा के माध्यम से भाजपा वर्तमान कांग्रेस सरकार की विफलताओं, गलत नीतियों और वादा खिलाफी को जनता के सामने उजागर करेगी. जिलाध्यक्ष ने बताया राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की सरकार 17 दिसंबर को अपने कार्यकाल के 4 साल पूरे करने जा रही हैं. राजस्थान में कांग्रेस पार्टी अपनी दुर्दशा और प्रदेश की जनता की बदहाली को देखते हुए अपने इस कार्यकाल का जश्न मनाएगी या नहीं अभी यह कहा नहीं जा सकता, क्योंकि राजस्थान में हर मोर्चे पर कांग्रेस सरकार विफल रही है. विकास पूरी तरह ठप पड़ा हुआ है, कानून व्यवस्था भी पूरी तरह चरमराई हुई है. भारतीय जनता पार्टी इस कांग्रेस सरकार की असफलताओं से पर्दा उठाने के लिए ही जन आक्रोश रथयात्रा निकाल रही है. 

उन्होंने कहा कि चुनाव के समय सरकार ने किसानों के ऋण माफी, युवाओं को बेरोजगारी भत्ता, सुशासन देने जैसे कई वादे जनता से किए थे, लेकिन पिछले 4 साल में कांग्रेस पार्टी द्वारा किए गए वादे इनकी सरकार ने पूरे नहीं किए गए. जयपुर जिला देहात दक्षिण में 6 विधानसभा के लिए 6 जनाक्रोश रथयात्रा 4 दिसंबर से शुरू की जाएगी, जिसमें करीब 350 चौपाल, 450 नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से जनता से संवाद किया जायेगा, जगह - जगह स्वागत, पुष्पवर्षा और पदयात्राओं का कार्यक्रम भी होंगे.

कांग्रेस में कुर्सी की लड़ाई में जनता परेशान

वही जनाक्रोश रथयात्रा के जिला सहप्रभारी विमल अग्रवाल ने कहा कि राजस्थान में पिछली भाजपा सरकार ने प्रदेश को जिस विकास के रथ पर सवार किया था, वर्तमान कांग्रेस सरकार ने उस विकास के रथ के पहिए रोकने का काम कर प्रदेश को अकर्मण्यता और भ्रष्टाचार में डूबो दिया है. कानून व्यवस्था पूरी तरह से जर्जर हो चुकी है. अपराधियों में कानून और सरकार का कोई भय नहीं रहा है, आए दिन अपराध बढ़ता ही जा रहा है, उदयपुर का कन्हैयालाल हत्याकांड प्रकरण इसका जीता जागता उदाहरण है, जगह -जगह पुजारियों की दिन दहाड़े हत्या हो रही है.

महिलाओं के साथ अत्याचार और दुष्कर्म की घटनाएं राजस्थान में लगातार बढ़ रही है. हालात यह है कि महिलाएं कहीं पर भी अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं करती है, भ्रष्टाचार चरम पर है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विधायक अपने ही मंत्रियों पर आरोप लगा रहे हैं. कांग्रेस में नेताओ के बीच सत्ता का संघर्ष चल रहा है. राजस्थान कांग्रेस में पूरी तरह किस्सा कुर्सी का चल रहा है और एक व्यक्ति दूसरे को गिराने में लगा हुआ है. इस पूरे घटनाक्रम में राजस्थान की जनता पीस सही है. इन सभी विषय को लेकर भारतीय जनता पार्टी राजस्थान में जन आक्रोश निकालने जा रही है.

राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा करेंगे जनाक्रोश रथयात्रा की शुरुआत

अग्रवाल ने बताया कि प्रदेश स्तर पर जनाक्रोश रथयात्रा का आगाज 1 दिसंबर को जयपुर के आदर्श नगर स्थित दशहरा मैदान से होगा। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा यहां से 51 रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. इसके बाद सभी 200 विधानसभाओं में रथ भेजने काम शुरू होगा. 4 दिसंबर तक सभी 200 विधानसभाओं में जनाक्रोश रथयात्रा शुरू कर दी जाएगी और 14 दिसंबर तक निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार अपनी अपनी विधानसभा में चलेगी. इस यात्रा में पार्टी का थीम सॉन्ग ओर लोगों भी होगा. इसके साथ ही रथ पर एक शिकायत - सुझाव पेटिका भी होगी, जिसमे लोग इसमें आमजन अपनी शिकायतें और सुझाव देंगे. जनता से मिली इन शिकायतों और सुझावों के माध्यम से सरकार के खिलाफ आरोप पत्र तैयार किया जाएगा.

ये भी पढें- राजस्थान में यात्रा से पहले राहुल गांधी का बड़ा बयान, गहलोत- पायलट दोनों पार्टी के लिए एसेट, नहीं पड़ेगा कोई असर

इस दौरान जिला महामंत्री कैलाश नागरवाल, अजयपाल सिंह, यात्रा सह संयोजक अमित चेची, बगरू विधानसभा यात्रा संयोजक राजेश शर्मा, बगरू नगर मंडल अध्यक्ष रामबाबू छीपा, बगरू देहात पश्चिम मंडल अध्यक्ष सुभाष चौधरी, जिला मीडिया प्रभारी मनीष सेठी ने भी जनाक्रोश रथयात्रा को लेकर की जा रही तैयारियों से अवगत करवाया.

Reporter- Amit Yadav

 

Trending news