Ram Mandir Inauguration : 'राम ना मिलेंगे हनुमान के बिना...', जयपुर में लोगों को जगाने निकली हनुमानजी की वानर सेना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2061650

Ram Mandir Inauguration : 'राम ना मिलेंगे हनुमान के बिना...', जयपुर में लोगों को जगाने निकली हनुमानजी की वानर सेना

Ram Mandir Inauguration : राजस्थान की राजधानी जयपुर के प्रताप नगर में रामलला दर्शनों के लिए लोगों को अयोध्या पहुंचने का निमंत्रण देने हनुमानजी की वानर सेना सड़कों पर निकली.

Ram Mandir Inauguration : 'राम ना मिलेंगे हनुमान के बिना...',  जयपुर में लोगों को जगाने निकली हनुमानजी की वानर सेना

Ram Mandir Inauguration : जयपुर के प्रताप नगर में रामलला दर्शनों के लिए लोगों को अयोध्या पहुंचने का निमंत्रण देने हनुमानजी की वानर सेना सड़कों पर निकली. वानर रूप धरे बच्चे सड़कों पर निकले तो लाेग कौतूहल में भर गए. लोगों ने जय जय श्रीराम के घोष के साथ माहौल को राममय बना दिया.

अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा

अयोध्या में 16 जनवरी से 22 जनवरी को राम मंदिर की पुनर्प्राण प्रतिष्ठा हो रही है. भाजपा आरएसएस, विश्व हिंदू परिषद सहित कई संगठन संस्थाएं रामलला के दर्शनों के लिए लोगों को न्यौता दे रहे हैं. सुबह प्रभातफेरी के साथ घर घर पीले चावल बांटकर लोगों को आमंत्रित किया जा रहा है.

इस कड़ी में सोमवार को प्रताप नगर के यूनिक टावर में श्रीराम हनुमान सेना सड़क पर निकली. हनुमानजी के साथ जमावंत, श्रीराम दरबार के वेश धरे वानर सेना बाहर निकली तो लोग आश्चर्य चकित होकर देखने लगे.

ये भी पढ़ें- RAS Main Exam Date protest : सरकार से गुहार के बाद भगवान राम की शरण में पहुंचे RAS के अभियर्थी, रोजाना लगा रहे तारीख बढ़ाने की अर्जी

संगीत की धुनों पर रामजी हनुमानजी की वानर सेना आगे बढ़ती रही. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग भी इस वानर सेना के साथ जुड़ गए. रास्ते में जगह जगह लोगों ने फूल बरसाकर तथा जय जयश्रीराम के घोष लगाकर वानर सेना का स्वागत किया. इस दौरान भजनों के साथ पूरा माहौल राममय हो गया.

Trending news