CM गहलोत पर हमलावर हुए राठौड़, कहा- हिंदू समाज की भावनाओं से खिलवाड़ कर रही सरकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1273138

CM गहलोत पर हमलावर हुए राठौड़, कहा- हिंदू समाज की भावनाओं से खिलवाड़ कर रही सरकार

राठौड़ ने कहा कि राजस्थान सरकार आम नागरिकों को परेशान करने के लिए मनमर्जी से धारा 144 लगाकर धार्मिक आयोजनों को रोकने का प्रयास कर रही है. 

CM गहलोत पर हमलावर हुए राठौड़, कहा- हिंदू समाज की भावनाओं से खिलवाड़ कर रही सरकार

Kotputli: जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ देर शाम कोटपूतली पहुंचे. राठौड़ ने यहां जनसंघ के जमाने से भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता रहे मैथली शरण बंसल के निवास पर पहुंचकर शिष्टाचार भेंट की और हाल-चाल जाने. 

राठौड़ का कोटपूतली पहुंचने पर भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष प्रवीण बंसल के नेतृत्व में स्वागत किया गया. इस दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता मुकेश गोयल, जिला मंत्री सुभाष दवाईवाला, नगर मंडल अध्यक्ष गोपाल मोरीजावाला, एड. अशोक सुरेलिया, पूर्व जिला मंत्री यादराम जांगल, प्रदीप अग्रवाल, पंसस प्रतिनिधि एड. वीरू कसाना, एड. मुकेश चनेजा, एड. कमल कसाना, अरविन्द शरण बंसल, हेमंत मोरीजावाला, नवीन अग्रवाल, पार्षद प्रतिनिधि मनोज अग्रवाल, राहुल बंसल, मुनीराज मीणा समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.

यह भी पढ़ें- Video: फिल्म शोले का गाना गाकर गायों को छेड़ रहा था लड़का, फिर जो हुआ, नानी याद आ गई

राठौड़ ने इस दौरान प्रेस से बातचीत में प्रदेश में अशोक गहलोत नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार पर हिंदू समाज की धार्मिक भावना से खिलवाड़ किये जाने का आरोप लगाया. राठौड़ ने कहा कि राजस्थान सरकार आम नागरिकों को परेशान करने के लिए मनमर्जी से धारा 144 लगाकर धार्मिक आयोजनों को रोकने का प्रयास कर रही है. हाल ही में हिंदू संत विजय दास द्वारा खनन माफियाओं की प्रताडऩा से तंग होकर आत्महत्या कर लेना भी सरकार की मंशा को स्पष्ट करता है. 

भगवान शंकर के पवित्र श्रावण मास में श्रद्धालु कांवड़ यात्रा निकाल रहे हैं, लेकिन सरकार सरकारी तंत्र का दुरूपयोग कर हिंदू भावनाओं से खिलवाड़ कर रही है. उन्होंने उदयपुर में हिंदू टेलर कन्हैया लाल की दुर्दान्त हत्या के घटनाक्रम पर भी टिप्पणी करते हुए कहा कि इससे प्रदेश ही नहीं बल्कि देश और दुनिया भर के हिंदू समाज में राजस्थान की कांग्रेस सरकार के प्रति आक्रोश का माहौल है, जिसका जवाब आने वाले दिनों में जनता जरूर देगी.

Reporter- Amit Yadav

 

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- सावन में महादेव की पूजा के महाउपाय, भोलेनाथ होंगे प्रसन्न, मिलेगी तरक्की ही तरक्की

यह भी पढे़ं- पैसा, नौकरी और परिवार की सभी परेशानियां हो जाएंगी दूर, हर रोज अपनाएं ये आसान से उपाय

Trending news