राजेंद्र राठौड़ और सतीश पूनिया को मिली बड़ी जिम्मेदारी, कहा- यदि पार्टी झाडू पोंछे के लिए भी कहेगी तो करूंगा
Advertisement

राजेंद्र राठौड़ और सतीश पूनिया को मिली बड़ी जिम्मेदारी, कहा- यदि पार्टी झाडू पोंछे के लिए भी कहेगी तो करूंगा

Rajasthan: राजस्थान बीजेपी के लिए आज का दिन काफी खास रहा. पार्टी ने विधायक दल की बैठक में राजेंद्र राठौड़ और सतीश पूनिया को बड़ी जिम्मेदारी दी है. राजेंद्र राठौड़ राजस्थान का नेता प्रतिपक्ष बनाया गया है, वहीं सतीश पूनिया को उपनेता प्रतिपक्ष की बड़ी जिम्मेदारी दी गई है.इस दौरान सतीश पूनिया ने पार्टी को लेकर बड़ा बयान दिया है. यहां जानते हैं किसने क्या कहा-

 

राजेंद्र राठौड़ और सतीश पूनिया को मिली बड़ी जिम्मेदारी, कहा- यदि पार्टी झाडू पोंछे के लिए भी कहेगी तो करूंगा

Rajasthan:  आज बीजेपी ने नेता प्रतिपक्ष और उपनेता प्रतिपक्ष के नाम का ऐलान विधायक दल की बैठक में कर दिया है. जहां एक ओर राजेंद्र राठौड़ को विधायक दल की बैठक में राजस्थान का नेता प्रतिपक्ष चुना गया है,

वहीं बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को उपनेता प्रतिपक्ष बनाया गया है. आपको बता दे किं राजस्थान बीजेपी के बड़े नेता गुलाब चंद्र कटारिया के असम का राज्यपाल बनने के बाद ये पद खाली था. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया ने राजेंद्र राठौड़ के नाम का प्रस्ताव दिया था. इस दौरान पूनिया ने पार्टी के प्रति अपना समर्पण दिखाते हुए बड़ा बयान दिया है.

उपनेता का पद संवैधानिक दर्जा नहीं
सतीश पूनिया ने कहा कि उपनेता का पद संवैधानिक दर्जा नहीं होता, लेकिन सब लोग काम कर चुके हैं. पार्टी झाडू पोंछे के लिए भी कहेगी तो करूंगा.पूनिया ने कहा कि सीपी जोशी को भरोसा दिलाता हूं कि उनके साथ हम सब कंधे कंधा मिलाकर काम करेंगे.साथ ही पूनिया ने कहा कि सौभाग्यशाली हूं की तीन पीढ़ियों के साथ काम करने का मौका मिला.

ओम माथुर भी पहुंचे

आपको बता दें कि बीजेपी विधायक दल की बैठक ओम माथुर भी पहुंचे. विधायक दल की बैठक में ओम माथुर ने राठौड़ और उपनेता प्रतिपक्ष बनने पर पूनिया को बधाई दी.अरुण सिंह ने कहा कि बीजेपी ही है जिसमे लोकतंत्र जिंदा है. बीजेपी का प्रभाव बढ़ रहा है. तीन राज्यों में सरकार बनी ओम माथुर भी पहुंचे, विधायक दल की बैठक में.

राजे ने राठौड़ के नाम का प्रस्ताव रखा
अरुण सिंह ने कहा कि कटारिया जी को असम का राज्यपाल नियुक्त किया, तब से पद खाली था. आज विधायक दल की बैठक बुलाई गई. दो बार की पर्व सीएम वसुंधरा राजे ने राठौड़ के नाम का प्रस्ताव रखा. उपनेता प्रतिपक्ष पर सतीश पूनिया का नाम रखा गया. क्या राजेंद्र राठौड़ होंगे नेता प्रतिपक्ष?बीजेपी विधायक दल की बैठक में आज हो सकता है बड़ा ऐलान, मुहर लगने की संभावना.

चुनकर उपकृत किया
राठौड़ बोले कि जमीनी स्तर के नेता को बीजेपी विधायक दल का नेता चुनकर उपकृत किया विशाल परम्पराओं को निभाऊंगा.अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने पर राजेंद्र राठौड़ और उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया को बधाई दी.राठौड़ ने कहा कि जो भी निर्देश प्राप्त होंगे उसे पूरा करेंगे. राजस्थान साम्प्रदायिकता की आग में जल रहा है. 

ये भी पढ़ें- Rajendra Rathore: इंतजार खत्म राजेंद्र राठौड़ बनें राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष,बीजेपी प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक जयपुर में खत्म

 

 

Trending news