Rajasthan: मंत्री पद से बर्खास्त के बाद राजेंद्र गुढ़ा का ये बयान, कहा- 'अब हटा दिया तो गिरफ्तार भी करा दो'
Advertisement

Rajasthan: मंत्री पद से बर्खास्त के बाद राजेंद्र गुढ़ा का ये बयान, कहा- 'अब हटा दिया तो गिरफ्तार भी करा दो'

Controversial Statement of Rajendra Gudha: बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढा ने कहा कि मुझे महिलाओं ने वोट दिए उनका कर्ज कैसे उतारता. अगर उनके हक की बात नहीं करता तो सरकार के विधायक सुरक्षित नहीं है. मंत्री रहते मेरे पर मुकदमे दर्ज हुए थे. अब हटा दिया तो गिरफ्तार भी करा दो. 

Rajasthan: मंत्री पद से बर्खास्त के बाद राजेंद्र गुढ़ा का ये बयान, कहा-  'अब हटा दिया तो गिरफ्तार भी करा दो'

Controversial Statement of Rajendra Gudha: राजस्थान सरकार में सैनिक कल्याण राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा को मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया गया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज शाम राजेंद्र गुढ़ा को मंत्री पद से बर्खास्त करने की अनुशंसा राज्यपाल कलराज मिश्र से की थी. कुछ ही घंटों में राज्यपाल मिश्र ने गहलोत की इस अनुशंसा को स्वीकार कर लिया. सरकार के बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढा का बयान सामने आया है. राजेंद्र गुढा ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए बोलना गलती है तो यह गलती मैं रोज करूंगा. गहलोत को कमजोर आदमी पसंद है. 

गलती मैं रोज करूंगा- राजेंद्र गुढ़ा 

बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढा ने कहा कि मुझे महिलाओं ने वोट दिए उनका कर्ज कैसे उतारता. अगर उनके हक की बात नहीं करता तो सरकार के विधायक सुरक्षित नहीं है. मंत्री रहते मेरे पर मुकदमे दर्ज हुए थे. अब हटा दिया तो गिरफ्तार भी करा दो. दो बार पार्टी की मदद कर सरकार बनाई. मैनें अल्पमत में भी मदद कर सरकार को बचाया.

ये भी पढ़ें- बड़ी खबर! राजेंद्र गुढ़ा मंत्री पद से बर्खास्त, CM गहलोत की सिफारिश को राज्यपाल ने किया मंजूर

 बड़ी दुखद बात है कि राजस्थान महिलाओं की सुरक्षा में पिछड़ा है. महिलाओं से दुष्कर्म के मामलों में एक नम्बर पर है. अशोक गहलोत के कंट्रोल के बाहर है सुरक्षा करना. हमेशा सच बोला हु चाहे महिला सुरक्षा का मामला हो, चाहे बेरोजगार युवाओं का मामला हो चाहे आरपीएसी में पेपर लीक का मामला हो.

अब हटा दिया तो गिरफ्तार भी करा दो- राजेंद्र गुढ़ा 

दरअसल मणिपुर हिंसा को लेकर शुक्रवार को राजस्थान विधानसभा में भी मामला उठा. मंत्री गुढ़ा ने विधानसभा में अपनी ही कांग्रेस सरकार को बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर घेरा था. उन्होंने कहा था कि 'मणिपुर के बजाय हमें अपने गिरेबान में झांकना चाहिए, क्योंकि राजस्थान में हम महिलाओं की सुरक्षा में असफल हो गए. राजेंद्र गुढ़ा को ये कोई पहला बयान नहीं था जिसमें उन्होंने अपनी ही कांग्रेस सरकार को घेरा हो. इससे पहले भी गुढ़ा कई बयान दे चुके हैं, जिससे सरकार की किरकिरी हुई थी या फिर वे विवाद का कारण बने थे. 

 

Trending news