बस्सी: बोरिंग के लिए खुदाई नहीं करने दी तो दो पक्षों में हुआ जमकर मारपीट, पिता की मौत
topStories1rajasthan1439463

बस्सी: बोरिंग के लिए खुदाई नहीं करने दी तो दो पक्षों में हुआ जमकर मारपीट, पिता की मौत

Bassi News: मुकुन्दपुरा में बोरिंग के लिए खुदाई नहीं करने पर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. इस दौरान पांच जनों ने लाठी, सरिए और कुल्हाड़ी से पिता-पुत्र पर हमला कर दिया.

बस्सी: बोरिंग के लिए खुदाई नहीं करने दी तो दो पक्षों में हुआ जमकर मारपीट, पिता की मौत

Bassi: सुमेल ग्राम पंचायत स्थित मुकुन्दपुरा में बोरिंग के लिए खुदाई नहीं करने पर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. इस दौरान पांच जनों ने लाठी, सरिए और कुल्हाड़ी से पिता-पुत्र पर हमला कर दिया, जिससे पिता की मौत हो गई और पुत्र गंभीर घायल हो गया. थानाधिकारी मुकेश कुमार खारडिया ने बताया कि रविवार को मुकुंदपुरा में झगड़े के दौरान एक व्यक्ति की मौत होने की सूचना मिली थी. पुलिस पहुंची तो मौके पर लोगों की भीड़ जुटी हुई थी.

आपको बता दें कि थानाधिकारी ने बताया कि एक निजी कॉलेज के पीछे कई लोगों ने सिवाय चक सरकारी जमीन पर तारबंदी कर खेती कर रखी है, जिसमें इन दोनों पक्षों ने भी अतिक्रमण कर खेती कर रखी थी. सुबह करीब 8 बजे एक पक्ष के मुकेश रैगर, देशराज रैगर और दौलतराम रैगर, दो महिलाओं को साथ लेकर पहुंचे और दूसरे पक्ष के पिता-पुत्र फूलचंद और फैलीराम योगी को जमीन पर कब्जा करने का उलाहना दिया.

साथ ही बोरिंग करवाने की बात कहते हुए वे गड्ढा खोदने लग गए. इस पर दोनों ने मना किया तो कहासुनी हो गई. बात बढ़ती गई और मारपीट तक पहुंच गई. एक पक्ष के मुकेश, देशराज और दौलत ने दूसरे पक्ष के फैलीराम और फूलचंद पर लाठी, सरिए और कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. दोनों के चोटें देखकर पांचों आरोपी फरार हो गए. उनके सिर में चोट लग गई और खून बहने लगा, जिस पर फैलीराम ने छोटे भाई मोहन को फोन कर बुलाया और उपचार के लिए जयपुर एसएमएस अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसके पिता फूलचंद योगी को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने पकड़े दो आरोपी
घटना के बाद पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी कर मुकेश और दौलतराम को हिरासत में ले लिया और तीसरे भाई देशराज की तलाश की जा रही है. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. घटना को लेकर फैलीराम ने थाने में मामला दर्ज करवाया है.

Reporter: Amit Yadav

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news