Rajasthan Weather Update: बंगाल की खाड़ी में बना सिस्टम,इन जिलों में तेज बारिश
Advertisement

Rajasthan Weather Update: बंगाल की खाड़ी में बना सिस्टम,इन जिलों में तेज बारिश

Rajasthan Weather Update: बंगाल की खाड़ी में बने सिस्टम की वजह से राजस्थान के कई इलाकों में तेज बारिश हो सकती है. बारिश की वजह से लोगों को गर्मी सवे राहत मिलेगी.

 

Rajasthan Weather Update: बंगाल की खाड़ी में बना सिस्टम,इन जिलों में तेज बारिश

Rajasthan weather update: राजस्थान के कई जिलों में बंगाल की खाड़ी में बने सिस्टम के असर हुआ और अच्छी बरसात हुई. इसके अलावा पश्चिमी राजस्थान के दो जिलों में तापमान 40 डिग्री व उससे अधिक पहुंचा.

राजस्थान में तीन-चार दिन ज्यादातर जिलों में अच्छी बरसात होने की संभावना

बारिश की वजह से लोगों को गर्मी से राहत मिली. मौसम विभाग की माने तो तीन-चार दिन ज्यादातर जिलों में अच्छी बरसात होने की संभावना जताई गई है. इसके अलावा  कोटा-उदयपुर संभाग में एक-दो जगहों पर भारी बारिश हो सकती है. जिसमें कोटा, उदयपुर जिलों के साथ अन्य जिलों में भारी बारिश हो सकती है.

तापमान में गिरवाट

बता दें कि बुधवार को बारां में 20 मिमी, चूरू में 17.8, करौली में 15, उदयपुर में 9.6, धौलपुर में 8.5, बांसवाड़ा में 2.5, भीलवाड़ा में 1.4 मिमी बारिश हुई. इसके अलावा कई जगहों पर तेज हावाएं चली और मौसम सुहावना रहा. जयपुर में शाम 6 बजे बाद आंधी के बाद बूंदाबांदी हुई. बारिश की वजह से तापमान में 2-4 डिग्री तक की गिरावट दर्ज की गई.

आपको बता दें कि तीन-चार दिन कोटा, उदयपुर, जयपुर, भरतपुर व अजमेर संभाग के कुछ भागों में मानसून सक्रिय रहने से मेघगर्जन के साथ हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है. हालांकि इस दौरान मेघगर्जन के साथ कई जिलों में तेज बारिश भी हो सकती है.इसके अलावा बीकानेर और जोधपुर संभाग में भी कुछ जगहों पर हल्की बारिश की संभावना जताई गई है. बारिश के कारण आम जन जीवन पर इसका प्रभाव पड़ सकता है. साथ ही आम जन जीवन अस्त-व्यस्त हो सकता है. 

ये भी पढ़ें-

चेंजिंग रूम में लगा हो सकता है गुप्त कैमरा,इस आसान तरीके से करें चेक

शरीर कहीं से भी जल जाए तो तुरंत करें ये काम, नहीं पड़ेगा फफोला

राजस्थान में कांग्रेस को झटका, चुनावों से ऐन पहले 12 लोगों ने छोड़ा साथ, बीजेपी में शामिल

राजस्थान के इस दंबग SP की सीएम अशोक गहलोत ने थपथपाई पीठ, जानिए ऐसा क्या किया कमाल

Trending news