Rajasthan Weather Update: क्या इस बार सर्दी तोड़ेगी सारे रिकॉर्ड? सुबह-शाम हल्की ठंड की शुरूआत
Advertisement

Rajasthan Weather Update: क्या इस बार सर्दी तोड़ेगी सारे रिकॉर्ड? सुबह-शाम हल्की ठंड की शुरूआत

Rajasthan Weather Update: क्या इस बार सर्दी तोड़ेगी सारे रिकॉर्ड? ये सवाल लोगों के मन में है. सुबह और शाम हल्की ठंड की शुरूआत राजस्थान में हो चुकी है.

Rajasthan Weather Update: क्या इस बार सर्दी तोड़ेगी सारे रिकॉर्ड? सुबह-शाम हल्की ठंड की शुरूआत

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में सितंबर में अच्छी बारिश हुई. बारिश की वजह से लोगों के चेहरे खिल गए, लेकिन अब  मानसून की विदाई लगभग हो चुकी है. बारिश का दौर राजस्थान में थमने जा रहा है. दूसरी ओर राजस्थान में अब सुबह और शाम हल्की ठंड की शुरूआत हो चुकी है.

राजस्थान में ठंड की शुरूआत

राजस्थान के कई इलाकों में सुबह और शाम हल्की ठंड की शुरूआत हो चुकी है. दिन छोटे होने लग गए हैं. वहीं रातें अब बड़ी होने लग गई है. इस साल राजस्थान में बिपरजॉय साइक्लोन की वजह से सीजन से पहले ही बारिश हुई. वहीं बारिश के समय यानी मानसून में भी बादल जमकर बरसे ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार सर्दी सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

राजस्थान मौसम अपडेट

मौसम विभाग की माने तो 30 सितंबर से आगामी 4-5 दिन राज्य के सभी स्थानों पर मौसम शुष्क रहेगा. इसके अलावा आगामी 1-2 दिन सभी भागों से मानसून विदा होने के लिए परिस्थितियां अनुकूल हैं.मौसम विभाग की माने तो इस वजह से हल्की और ढीली बंधी वस्तुओं का नुकसान हो सकता है.मौसम विभाग का सुझाव है कि इस दौरान सुरक्षित स्थानों पर रहें.पेड़ों के नीचे बैठने से बचें. साथ ही मौसम खराब होने पर घर से बाहर निकलने से बचें.

राजस्थान में कई इलाकों में मौसम सुहावना है.इसके अलावा फिलहाल लोगों को गर्मी से काफी राहत है. पिछले दिनों  की बात करें तो धौलपुर में मूसलाधार बारिश और बांसवाड़ा में भारी बारिश दर्ज हुई. 

ये भी पढ़िए

राजस्थान: अब क्रेन की जरूरत नहीं, व्हाइट लाइन के बाहर खड़े वाहनों के व्हील लॉक  

जयपुर न्यूज: मंत्री महेश जोशी की सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ, जानिए वजह

जयपुर न्यूज:जानिए कौन हैं राजस्थान यूनिवर्सिटी की नवनियुक्त कुलपति 

उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का विपक्ष पर बड़ा हमला, नाम लिए बगैर कहा—कुछ लोगों का हाजमा गड़बड़ हो जाता है

 

Trending news