Rajasthan Weather Update: मौसम विभाग की ठंड को लेकर दी चेतावनी, जानिए बारिश को लेकर क्या कहा
Advertisement

Rajasthan Weather Update: मौसम विभाग की ठंड को लेकर दी चेतावनी, जानिए बारिश को लेकर क्या कहा

Rajasthan Weather Update: मौसम विभाग की ठंड को चेतावनी दी है. इसके अलावा बारिश को लेकर भी मौसम विभाग ने बात कही है. जानिए राजस्थान का मौसम अपडेट क्या है.

Rajasthan Weather Update: मौसम विभाग की ठंड को लेकर दी चेतावनी, जानिए बारिश को लेकर क्या कहा

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में इस बार जमकर बारिश देखने को मिली. मानसून रिटर्न होती ही सितंबर में कई जगहों पर झमाझम हुई, फिलहाल राजस्थान में मौसम बदल चुका है और सर्दियों ने दस्तक दे दी है. आपको बताते हैं मौसम विभाग का ताजा अपडेट क्या है.

राजस्थान में सुबह और शाम के तापमान में गिरावट 

राजस्थान में अब धीरे-धीरे तापमान में कमी देखने को मिल रही है.सुबह और शाम के तापमान में गिरावट महसूस की जा सकती है. बता दें कि सिरोही में न्यूनतम तापमान में 15.5 डिग्री तक पहुंच गया है.

राजस्थान मौसम समाचार

जयपुर मौसम केंद्र के मुताबिक अगले कुछ दिन पारा और नीचे जाने की संभावना है. ये  ऊपरी एयर सर्कुलेशन और उत्तर दिशा से आ रही ठंडी हवाओं के कारण हो रहा है. जयपुर मौसम केंद्र की माने तो, फतेहपुर, चुरू, बीकानेर और श्रीगंगानगर में सर्दी की आहट महसूस की जा सकती है.

राजस्थान में बारिश को लेकर अपडेट

फिलहाल राजस्थान में एक हफ्ते तक मौमस शुष्क रहने की बात मौसम विभाग ने कही है. मौसम विभाग की कहना है कि राजस्थान से मानसून विदा हो गया है.जिसके चलते बारिश के आसार कम ही हैं. 

फिलहाल राजस्थान के मौसम की बात करें तो  मौसम शुष्क है. गौरतलब है कि  दक्षिण-पश्चिम मानसून की दिल्ली सहित देश के ज्यादातर हिस्सों से वापसी हुई है. राजस्थान में कई इलाकों में मौसम सुहावना है.इसके अलावा फिलहाल लोगों को गर्मी से काफी राहत है. पिछले दिनों  की बात करें तो धौलपुर में मूसलाधार बारिश और बांसवाड़ा में भारी बारिश दर्ज हुई. 

 

ये भी पढ़ें

जानिए कौन सा है दुनिया का सबसे महंगा पेड़, ना.. चंदन नहीं है जवाब

जानिए,राजा-महाराजाओं के निजी जिंदगी के कुछ अनसुने राज!निर्वस्त्र...

शरीर में उत्तेजना और पावर बढ़ाती हैं ये दो खाने की चीजें, शामिल कई गुण

Trending news