Rajasthan Weather Update: अभी नहीं थमेगा बारिश का दौर, ताजा अपडेट- इस दिन होगी झमाझम बरसात
Advertisement

Rajasthan Weather Update: अभी नहीं थमेगा बारिश का दौर, ताजा अपडेट- इस दिन होगी झमाझम बरसात

Rajasthan Weather Update:  राजस्थान में अभी बारिश का दौर थमता नहीं नजर आ रहा है. मौसम विभाग के ताजा अपडेट के मुताबिक राजस्थान में बारिश की संभावना जताई गई है.

Rajasthan Weather Update: अभी नहीं थमेगा बारिश का दौर, ताजा अपडेट- इस दिन होगी झमाझम बरसात

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में हल्की ठंड ने दस्तक दे दी है.गर्मी से राहत लोगों को मिल रही है. वहीं बारिश को लेकर नया अपडेट जारी किया गया है.

राजस्थान में बारिश का ताजा अपडेट

मौसम विभाग के मुताबिक आगामी दिनों में 12 और 13 अक्टूबर को राजस्थान के कुछ जिलों में हल्की बारिश होने की संभावना जताई जा रही है. इसके बाद राजस्थान में सर्दी की शुरूआत हो सकती है.

अक्टबूर में राजस्थान में बारिश

बता दें कि दक्षिण-पश्चिम मानसून दिल्ली सहित देश के बड़े हिस्सों से रिटर्न हो चुका है. बताया जा रहा है कि दक्षिण-पश्चिम मानसून की वापसी के संकेत मिलने के बाद राजस्थान में बारिश के आसार हैं. इस वजह से राजस्थान के कई इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है.नया सिस्टम अगर राजस्थान में एक्टिव होता है तो अक्टूबर में कुछ जगह भारी बारिश के आसार हैं.

राजस्थान मौसम समाचार

फिलहाल राजस्थान के मौसम की बात करें तो  मौसम शुष्क है. गौरतलब है कि  दक्षिण-पश्चिम मानसून की दिल्ली सहित देश के ज्यादातर हिस्सों से वापसी हुई है. मौसम विभाग की माने तो राजस्थान के पूर्वी और पश्चिमी हिस्सों के कई भागों में मानसून ने वापसी की 

राजस्थान में कई इलाकों में मौसम सुहावना है.इसके अलावा फिलहाल लोगों को गर्मी से काफी राहत है. पिछले दिनों  की बात करें तो धौलपुर में मूसलाधार बारिश और बांसवाड़ा में भारी बारिश दर्ज हुई. मौसम विभाग की माने तो इस वजह से हल्की और ढीली बंधी वस्तुओं का नुकसान हो सकता है.मौसम विभाग का सुझाव है कि इस दौरान सुरक्षित स्थानों पर रहें.पेड़ों के नीचे बैठने से बचें. साथ ही मौसम खराब होने पर घर से बाहर निकलने से बचें.

जानिए,क्या होती है सियार सिंगी, कैसे मिलेगी और कर देगी मालामाल

मनी प्लांट से भी ज्यादा चमत्कारी है ये पौधा,पैसौं को करेगा मल्टीप्लाई यानी गुणा

हर महीने के पहले सोमवार को करें बस ये सा काम, होगी धनवर्षा!

Trending news