Jaipur News: बस्सी में पानी के खाली टैंकर में अचानक लगी आग, इलाके में अफरातफरी
topStories1rajasthan1464603

Jaipur News: बस्सी में पानी के खाली टैंकर में अचानक लगी आग, इलाके में अफरातफरी

Bassi News: बस्सी इलाके के बगराना के पास पानी के खाली टैंकर में अचानक आग लग गई और आग से टैंकर का केबिन धूं-धूं कर जल उठा. आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चला है. 

Jaipur News: बस्सी में पानी के खाली टैंकर में अचानक लगी आग, इलाके में अफरातफरी

Bassi News: बस्सी इलाके के बगराना के पास पानी के खाली टैंकर में अचानक आग लग गई. आग से टैंकर का केबिन धूं-धूं कर जल उठा. आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चला है. बगराना में डॉ. किरोड़ी लाल मीणा के प्रदर्शन स्थल से करीब 400 मीटर दूर टैंकर में आग लगने की घटना से एकबारगी अफरा-तफरी मच गई. 

साथ ही सूचना पर एसीपी मेघचन्द मीणा मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. बता दे कि रिंग रोड निर्माण में अधिग्रहित भूमि का किसानों को मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर डॉ. किरोडीलाल मीणा बगराना में धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं. प्रदर्शन स्थल से करीब 400 मीटर दूर रिंग रोड निर्माण कार्य मे लगा पानी का एक खाली टैंकर खड़ा था.

आपको बता दें कि अचानक टैंकर में आग लग गई. आग की तीव्रता इतनी तेज थी कि कुछ ही देर में टैंकर का केबिन धूं-धूं कर जल उठा. आग की लपटें देखकर आस-पास के लोगों की भीड़ लग गई. सूचना पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा. उन्होंने सूचना देकर दमकल को मौके पर बुलाया है.

Reporter: Amit Yadav

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news