बीजेपी का निशानाः दुष्कर्म के मामलों में राजस्थान दूसरे स्थान पर, जबकि लूट, हत्या में शिखर पर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1328823

बीजेपी का निशानाः दुष्कर्म के मामलों में राजस्थान दूसरे स्थान पर, जबकि लूट, हत्या में शिखर पर

 बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर हमला बोला है. रामलाल शर्मा ने कहा कि नेशनल क्राइम ब्यूरो के आंकड़े भी चौंकाने वाले सामने आए हैं. 

 

बीजेपी का निशानाः  दुष्कर्म के मामलों में राजस्थान दूसरे स्थान पर, जबकि लूट, हत्या में शिखर पर

चौमूंः  बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर हमला बोला है. रामलाल शर्मा ने कहा कि नेशनल क्राइम ब्यूरो के आंकड़े भी चौंकाने वाले सामने आए हैं. उन्होंने कहा कि दुष्कर्म अपरहण हत्या लूट जैसे मामलों में राजस्थान सर्वोच्च शिखर पर पहुंच चुका है. दुष्कर्म के मामलों में जहां दिल्ली नंबर वन पर है, तो वहीं राजस्थान दूसरे स्थान पर है. फिर भी सरकार अपने आप का बचाव करने में लगी है.

सरकार अपने बचाव में कह रही है कि राजस्थान में FIR ज्यादा दर्ज होती हैं. इसलिए यह संख्या बढ़ रही है. लेकिन हकीकत यह है कि पूरे देश में राजस्थान दुष्कर्म के मामलों में दूसरे नम्बर पर है. इतना सब कुछ होने के बाद भी प्रदेश के मुखिया के चेहरे पर कोई शिकन नहीं है. 

सरकार यह भी नहीं सोच रही कि इन अपराधों पर अंकुश कैसे लगाया जाए. केवल अपने वर्चस्व की लड़ाई लड़ना और राजनीतिक बयानबाजी करना ही सरकार के नेताओ का मकसद रह गया है. सरकार की ऐसी कोई प्राथमिकता नहीं है कि प्रदेश में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाया जाए. प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री जी अब तो इन NCRB के आंकड़ों पर गौर कीजिए तांकि प्रदेश की जनता शांति से अपना जीवन जी सके.

ये भी पढ़ें- NCRB के आंकड़ों ने राजस्थान को देश में किया शर्मसार, रेप केसेस में पहले पायदान पर

कांग्रेस विधायक और मंत्री सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने के बयान पर आमने सामने

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Trending news