Rajasthan Politics: महेंद्रजीत सिंह मालवीय के बीजेपी में जानें पर बोले डोटासरा,कहा- किस लालच में जा रहे हैं?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2113773

Rajasthan Politics: महेंद्रजीत सिंह मालवीय के बीजेपी में जानें पर बोले डोटासरा,कहा- किस लालच में जा रहे हैं?

Rajasthan Politics: राजस्थान में सियासी उठापटक की खबरें हैं, महेंद्रजीत सिंह मालवीय के बीजेपी में जानें को लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने बड़ा बयान दिया है.कहा कि इससे लोकसभा मिशन में कांग्रेस की उम्मीदों को कोई झटका नहीं लगेगा.

 

फाइल फोटो.

Rajasthan Politics: राजस्थान की सियासत में गमा-गहमी का माहौल है, महेंद्रजीत सिंह मालवीय के बीजेपी में जाने के सवाल पर गोविंद डोटासरा बोले - अब जा रहे हैं, नहीं जा रहे हैं? इसकी खबर आ जाएगी. कोई जाए इसका कुछ फर्क नहीं पड़ता है. किस उद्देश्य को लेकर जा रहे हैं? किस दबाव में जा रहे हैं? किस लालच में जा रहे हैं? 

आ रही गिरावट का नमूना कहा जा सकता है

इस सबका समय आने पर खुलासा हो जाएगा. जो व्यक्ति कांग्रेस को मां कहकर एमपी बना, पांच बार विधायक बने. उनकी धर्मपत्नी जिला प्रमुख रही. वे प्रदेश में कैबिनेट मंत्री रहे, और आज इस उम्र में वे कह रहे हैं कि, उनकी मां गद्दार निकली. इससे ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण कुछ नहीं हो सकता.डोटासरा ने कहा - इसे राजनीति में आ रही गिरावट का नमूना कहा जा सकता है.  लोकसभा मिशन में कांग्रेस की उम्मीदों को इससे कोई झटका नहीं लगेगा.

 

 

मालवीय जयपुर नहीं आए थे

बता दें कि बांसवाड़ा के बागीदौरा से मौजूदा विधायक महेंद्रजीत बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं. वह इससे पहले यहां के सांसद रह चुके हैं.राजस्थान की पिछली गहलोत सरकार में वह जल संसाधन और सिंचाई मंत्री थे.राजनीतिक सूत्रों और जानकारों कि मानें तो मालवीय कांग्रेस से नाराज हैं. खास बात ये है कि  14 फरवरी को राज्यसभा चुनाव के लिए राजस्थान से कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में सोनिया गांधी के नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान मालवीय जयपुर नहीं आए थे.

ये भी पढ़ें- जोधपुर रेल मंडल को मिली 500 करोड़ की सौगात, PM मोदी ने किया संबोधित

 

Trending news