केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बिगड़े बोल,शांति धारीवाल को अरब सागर में फेंकने की बात कही
Advertisement

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बिगड़े बोल,शांति धारीवाल को अरब सागर में फेंकने की बात कही

Rajasthan Politics:  केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने विवादित बयान देते हुए कहा कि शांति धारीवाल को अरब सागर में फेंक देना चाहिए. इसके अलावा भी उन्होंने अन्य बातें कहीं.

 

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बिगड़े बोल,शांति धारीवाल को अरब सागर में फेंकने की बात कही

Rajasthan Politics: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल को अरब सागर में फेंकने की बात कही. बीकानेर के नया शहर में परिवर्तन यात्रा सभा में शेखावत ने देर रात यह बात कही.

 शेखावत ने राज्य सरकार पर हमला बोला

इतना ही नहीं प्रदेश में बढ़ रही दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर भी शेखावत ने राज्य सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार के मुखिया रेप के मुकदमों को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं. शेखवात ने कहा कि मुख्यमंत्री ने बढ़ती घटनाओं में रिश्तेदारों पर रेप करने का आरोप लगाया. 

शेखावत ने कहा कि राजस्थान का अपमान उस दिन हुआ था जब धारीवाल ने कहा था राजस्थान मर्दों का प्रदेश है. शेखावत ने कहा कि वो उल्टा घूम कर ताली बजा रहा था, कांग्रेस के ही सारे विधायक नपुंसक , हिंजड़े की तरह ताली बजा रहे थे.

 मतदान के कारण देश में सनातन और हिंदू धर्म सुरक्षित

उन्होंने कहा कि राजस्थान की मतदान के कारण देश में सनातन और हिंदू धर्म सुरक्षित है. उन्होंने कहा कि राजस्थान की मर्दानगी पर कालिख पोतने का काम अशोक गहलोत सरकार ने किया दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह आज भी मंत्रिमंडल का हिस्सा है. 

जल शक्ति मंत्री ने कहा कि ऐसा व्यक्ति जिसको उठाकर के अरब सागर में फेंक देना चाहिए, वह आज भी मंत्री है. उन्होंने कहा कि इस सरकार को पता लगा कि हमारी फाइल लिपटने वाली है तो मुफ्त के समान लेकर आए. सवाल करते हुए उन्होंने कहा कि मुफ्त की घोषणा से क्या राजस्थान की जनता के जमीर को खरीद सकता है कोई?

ये भी पढ़ें-

बस एक नींबू से जीवनभर हाथ में टिकेगा पैसा, जानिए कैसे

जानिए,भगवान शिव के सपने में आने का मतलब क्या है?

क्या गदर-2 और OMG-2 के बाद फिर से होगा बॉलीवुड में क्लैश? इन बड़ी मूवीज में टक्कर

KBC में पूछे गए करोड़पति बनने के लिए ये सवाल, क्या आपको पता हैं जवाब?

Trending news