CP जोशी: सुखजिंदर सिंह रंधावा ने अपने बयानों में कहा था कि मोदी खत्म कर दो,मोदी जहरीला है, पूंछ में शहीद जवानों…
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2328488

CP जोशी: सुखजिंदर सिंह रंधावा ने अपने बयानों में कहा था कि मोदी खत्म कर दो,मोदी जहरीला है, पूंछ में शहीद जवानों…

Rajasthan News:  बीजेपी प्रदेश अध्क्ष CP जोशी ने कहा कि सुखजिंदर सिंह रंधावा ने अपने बयानों में कहा था कि मोदी खत्म कर दो,मोदी जहरीला है.जोशी ने कहा कि यूपीए सरकार में सेना को आधुानिक हथियार, बुलेट प्रूफ जैकेट नहीं देते थे. 

CP जोशी: सुखजिंदर सिंह रंधावा ने अपने बयानों में कहा था कि मोदी खत्म कर दो,मोदी जहरीला है, पूंछ में शहीद जवानों…

Rajasthan Politics: कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा (Sukhjinder Singh Randhawa) जयपुर पहुंचे. रंधावा ने पीएम मोदी सहित भाजपा पर सवाल उठाए और जमकर आरोप लगाए. इसके बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी (CP Joshi) ने इन आरोपों पर सिलसिलेवार पलटवार किया बल्कि कांग्रेस और उसके नेताओं को कठघरे में खड़ा किया.

रंधावा के नीट मामले में पीएम मोदी और भाजपा नेताओं के नहीं बोलने के सवाल पर सीपी जोशी ने कहा कि ये वो ही सुखजिंदर सिंह रंधावा है जिन्होंने बयानों में कहा था कि मोदी खत्म कर दो, मोदी जहरीला है. रंधावा को लोकतंत्र में शब्दों की मर्यादा का ज्ञान नहीं है.

उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार में कितने पेपर लीक हुए कौन कौन उसमें शामिल था राजीव गांधी स्टडी सर्किल भी शामिल था. इतने समय अपराधी क्यों बचाते रहे, वहीं भजनलाल सरकार ने आते ही उन्हें सजा दिलाना शुरू कर दिया. वहां (कांग्रेस में) अपराधियों को संरक्षण और यहां सजा मिल रही है. रंधावा को अपनी सरकार आंकलन कर फिर बोलना चाहिए.

पीएम मोदी के रूस दौरे को लेकर रंधावा ने कहा था कि पूंछ में शहीद जवानों के घर भी पीएम मोदी जाते... इस पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जोशी ने कहा कि देश के पहले प्रधानमंत्री होंगे जो दीपावली अपने घर नहीं मनाते हैं, बल्कि जवानों के साथ मनाते हैं. करगिल की चोटी हो या सुदूर रेगिस्तान... पीएम ने हमेशा जवानों के बीच दीपावली मनाई है.

जोशी ने कहा कि यूपीए सरकार में सेना को आधुानिक हथियार, बुलेट प्रूफ जैकेट नहीं देते थे. वहीं आज सेना की हौंसला अफजाई की जा रही है. आतंकवादियों का एनकाउंटर हो जाता है तो सोनिया गांधी कहती हैं कि मैं रातभर सो नहीं पाई.. आप (सुखजिंदर सिंह रंधावा) किस मुंह से आतंकवाद की बात करते हैं. कश्मीर में समस्या कांग्रेस ने ही पैदा किया है।

उपचुनाव को लेकर सीपी जोशी ने रंधावा पर कटाक्ष किया कि पांच सीटों पर उपचुनाव के नतीजे आएंगे तब बताएंगे कौन बाजी मारता है.जिला परिषद के चुनावों में जनता ने किसको शून्य पर लाकर खड़ा कर दिया.

Trending news