Rajasthan Politics: BJP प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ का उपचुनाव को लेकर बड़ा दावा, बोले- हम पांचों सीट...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2367299

Rajasthan Politics: BJP प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ का उपचुनाव को लेकर बड़ा दावा, बोले- हम पांचों सीट...

Rajasthan Politics: राजस्थान भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने भी प्रदेश में पांच सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर अन्य नेताओं की तरह दावा किया कि सभी सीटें भाजपा जीत रही है. हालांकि उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के सहारे चुनाव जीतने की बात कही है.

 

Rajasthan Politics

Rajasthan Politics: राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ पदभार ग्रहण करने के बाद मीडिया से बातचीत किए. मीडिया से बातचीत में उपचुनाव को लेकर मदन राठौड़ ने कही कि उपचुनाव है, चुनाव-चुनाव होता है. हम किसी चुनाव को हलके में नहीं लेते हैं. चुनाव युद्ध की तरह होता है. 

 

केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को लेकर हमारा कार्यकर्ता क्षेत्र में छाएगा. इस आधार पर हम पांचों चुनाव जीत जाएंगे. हालांकि इस दौरान मीडियाकर्मियों को इंतजार कराने पर राठौड़ ने माफी भी मांगी. राठौड़ ने कहा कि जयपुर में उतरा तब से कार्यकर्ताओं का आपार स्नेह मिला. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather: राजस्थान में बारिश का खौफ, इन जिलों में जमकर बरसेंगे मेघ!

स्वागत करना चाहते थे, निराश नहीं करना चाहता था. उनके प्रेम को ठुकरा नहीं सकता था, इसलिए देरी से आया. इस समय केंद्र सरकार का बजट आया है, बेमिशाल बजट है. एक-एक के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने का बजट है. सड़क बिजली पानी या आम आदमी के रोजगार के मामले में हो बजट अच्छा है. 

 

नियुक्तियां और रोजगार के मामले में सरकार ने अच्छा बजट दिया. बजट से राज्यों को भी ताकत मिली है. मदन राठौड़ ने कहा कि भजनलाल सरकार ने भी शानदार बजट दिया है. 9 लाख करोड़ की सड़कें बनेंगी. प्रधानमंत्री मुफ्त बिजली योजना में घरों पर पैनल लगाएंगे. लोगों के घर बिजली का बिल नहीं आएगा. 

यह भी पढ़ें- MP Mannalal Rawat: उदयपुर सांसद मन्नालाल रावत ने संसद में उठाया मुद्दा

पिछली सरकार की गलतियों से बिजली की तकलीफ हो रही थी. बिजली का उत्पादन कम हुआ. पूर्व की सरकार ने गलती की बिजली पुनर्भुगतान की समय भी सही तय नहीं किया. भजनलाल सरकार ने संकट से निजात पाई. पेयजल की योजनाएं ठप पड़ी थीं. ईआरसीपी योजना कांग्रेस सरकार में ठप पड़ी थी, उसे भी मध्यप्रदेश सरकार से एमओयू कर जल्द लागू किया. 

 

कार्यकर्ताओं को राज्य और केंद्र सरकार की योजनाएं घर-घर तक पहुंचाने के लिए योजनाएं बनाएंगे. भाजपा को अजेय बनाएंगे. कार्यकर्ताओं के उत्साह को देखते हुए इसमें सफल होंगे. पूर्व CM वसुंधरा राजे सहित अन्य नेताओं की नसीहत को लेकर राठौड़ ने कहा कि वरिष्ठ हमें मार्गदर्शन देते हैं, उन्होंने रास्ता बताया कि सबका सहयोग मिलेगा.

 

Trending news