संकट के बीच मिलने पहुंचे 18 विधायक से बोले गहलोत- मुझे किसी भी पद का कोई मोह नहीं
Advertisement

संकट के बीच मिलने पहुंचे 18 विधायक से बोले गहलोत- मुझे किसी भी पद का कोई मोह नहीं

Rajasthan Political Crisis: सियासी संकट के बीच मिलने पहुंचे 18 विधायक से अशोक गहलोत ने कहा कि मुझे किसी भी पद का कोई मोह नहीं है.

संकट के बीच मिलने पहुंचे 18 विधायक से बोले गहलोत- मुझे किसी भी पद का कोई मोह नहीं

Rajasthan Political Crisis: राजस्थान के सियासी घमासान के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से सरकार के 18 मंत्री विधायकों ने CM आवास पर मुलाक़ात की है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और मंत्री विधायकों के बीच हुई मुलाक़ात से बड़ी खबर सामने आई है. मुख्यमंत्री आवास पर 18 मंत्री विधायकों की मुख्यमंत्री के साथ हुई चर्चा में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के नामांकन को लेकर कोई चर्चा बातचीत नहीं हुई है.

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मुलाक़ात के दौरान गहलोत ने मंत्री विधायकों से कहा मुझे किसी भी पद का कोई मोह नहीं है. मैंने अगस्त में ही सोनिया गांधी को मेरी भावना से अवगत करवा दिया था. आप उसे ही मुख्यमंत्री बनाएँ जो राजस्थान में सरकार को रिपीट करवा सके. राजस्थान में 102 विधायकों में किसी को भी मुख्यमंत्री बना दिया जाए कोई आपत्ति नहीं होगी. राजस्थान में भी किसी भी विधायक से मैंने अलग से बैठक करने के लिए नहीं कहा था. इस दौरान मंत्री विधायक अजय माकन के बयान और राजनीतिक हालातों को लेकर फीडबैक देते रहे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सभी की बात सुनी लेकिन अपने अगले क़दम के बारे में कोई जानकारी नहीं दी.

इन मंत्री विधायकों में अशोक चांदना, शाले मोहम्मद, भँवर सिंह भाटी, राजेंद्र यादव, जगदीश जांगिड़, हाकम अली, रफीक खान, अमीन कागजी, ख़ान मेवा राम , पदमाराम अमित चाचाण, प्रीति शक्तावत अमीन काग़ज़ी मीना कंवर ख़ुशवीर सिंह, शामिल थे. हालाँकि ये सभी मंत्री विधायक CM आवास व्यक्तिगत मुलाक़ात करने गये थे लेकिन मुख्यमंत्री ने एक साथ सभी को बिठाकर चर्चा की. क़रीब आधे घंटे तक सियासी हालातों पर चर्चा हुई. इस दौरान मुख्यमंत्री ने नामांकन दाख़िल करने को लेकर किसी भी तरह की कोई चर्चा नहीं की. जबकि पहले कहा जा रहा था कि 28 सितंबर को गहलोत नामांकन दाख़िल कर सकते हैं.

Trending news