Rajasthan- दिवाली से पहले बिजली कर्मचारियों को प्रदेश सरकार का तौहफा, बिना मांगे मिला बोनस!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1943200

Rajasthan- दिवाली से पहले बिजली कर्मचारियों को प्रदेश सरकार का तौहफा, बिना मांगे मिला बोनस!

Rajasthan-  शुक्रवार को राज्य सरकार ने एक अधिसूचना बिजली विभाग के कर्मचारियों के लिए जारी की है. जिसमें प्रदेश सरकार ने बिजली विभाग में दिवाली बोनस देने का ऐलान किया है. इस सूचना के बाद से बिजली विभाग के कर्मचारियों में खुशी देखी जा रही है.

Rajasthan- दिवाली से पहले बिजली कर्मचारियों को प्रदेश सरकार का तौहफा, बिना मांगे मिला बोनस!

Rajasthan- विधानसभा चुनाव में चंद दिन ही बाकी है. जिसके कारण प्रदेश सरकार दुबारा से मरूधरा का रण जीतने में लगी हुई है. इसलिए इस बार वह दिवाली से पहले राज्य कर्मचारियों के लिए सौगातों का पिटारा खोल रही है.राजस्थान के 40 हजार कर्मचारियों को बोनस (Diwali bonus) मिला  हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) की मंजूरी के बाद ऊर्जा विभाग ने भी बोनस और एक्सग्रेसिया के आदेश जारी किए हैं

.बता दें  शुक्रवार को राज्य सरकार ने एक अधिसूचना बिजली विभाग के कर्मचारियों के लिए जारी की है. जिसमें प्रदेश सरकार ने बिजली विभाग में दिवाली बोनस देने का ऐलान किया है. इस सूचना के बाद से बिजली विभाग के कर्मचारियों में खुशी देखी जा रही है. क्योंकि ऐसा पहली बार हुआ है कि बिना हल्ला किए  बिजली विभाग को दिवाली बोनस दिया गया है.

गौरतलब है कि एल 12 पे ग्रेड तक के कार्मिेकों को कंपनी एक्ट और श्रम कानूनों के प्रावधानों के अनुसार दीपावली बोनस मिलेगा.

इतना मिल सकता हैकार्मिकों को बोनस

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देश पर ऊर्जा विभाग ने कार्मिकों को बोनस देने के आदेश जारी किए हैं. राजस्थान के जयपुर, अजमेर और जोधपुर डिस्कॉम सहित राजस्थान विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड और राजस्थान उत्पादन निगम लिमिटेड के चालीस हजार कर्मचारियों को इस आदेश से लाभ मिलेगा.  ऊर्जा विभाग की ओर से जारी आदेशों के अनुसार 6,774 रुपए प्रति कार्मिक बोनस मिल सकता है.

ये भी पढ़ें- 

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें..

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

Trending news