Rajasthan News: सड़क पर रेड लाइट देखकर सीएम का काफिला हुआ स्टॉप, दिया नया संदेश, कहा-जनता सर्वोपरि
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2123432

Rajasthan News: सड़क पर रेड लाइट देखकर सीएम का काफिला हुआ स्टॉप, दिया नया संदेश, कहा-जनता सर्वोपरि

Rajasthan News: राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा का काफिला अचानक बीच सड़क पर रुक गया. दरअसल सीएम ने जैसे ही रेड लाइट जलती देखी तो काफिले को रुकने का सिगनल दिया. साथ ही इस मामले पर सीएम ने कहा कि जनता सर्वोपरी है. परेशानी नहीं होनी चाहिए किसी को हमारी वजह से.

 

Rajasthan News: सड़क पर रेड लाइट देखकर सीएम का काफिला हुआ स्टॉप, दिया नया संदेश, कहा-जनता सर्वोपरि

Rajasthan News:  राजस्थान की राजधानी जयपुर में उस वक्त एक साथ कई गाड़ियों का काफिला रुक गया जब चौहारे पर रेड लाइट जलती हुई दिखी. बता दें कि सीएम भजनलाल शर्मा रोज की तरह आज भी अपने आधिकारिक प्रोटोकॉल के साथ दौरे पर जा रहे थे.

हमारे फैसला जनता के लिए हैं-सीएम

तभी अचानक रेड लाइट पर नजर पड़ी तो सीएम ने काफिले को रुकने का सिगनल दे दिया. हालांकि सीएम के इस स्टेप के बाद कई तरह की चर्चा हो रही हैं. कुछ लोग इसे अनुशासन से जोड़कर देख रहे हैं, तो कुछ लोग इसे जनता के हित से जोड़कर देख रहे हैं. इस मामले पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा जनता सर्वोपरि है. हम जनता के लिए हैं, और हमारे फैसला जनता के लिए हैं.

यदि किसी को परेशानी होती है तो ठीक नहीं है

सीएम ने कहा कि जनता को किसी तरह की परेशानी नहीं हो चाहिए.हमारी वजह से यदि किसी को परेशानी होती है तो ठीक नहीं है.वहीं, बाकी कैबिनेट के मंत्रियों को यह निर्णय मानने की बात कही है.मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा उन सबको भी यह निर्णय मानना चाहिए.

मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का बयान

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी एकतरफा जीत हासिल करने जा रही है.राजस्‍थान की सभी 25 सीटों पर कमल खिलने जा रहा है. भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में शेखावत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी केवल चुनाव के समय में काम करने वाली पार्टी नहीं है, बल्कि वर्ष पर्यंत 365 दिन काम करने वाली पार्टी है.

शेखावत ने कहा कि भाजपा सामाजिक सरोकार से लेकर सभी राजनीतिक मुद्दों पर समाज को जागरूक करने का काम करती है. उन्‍होंने कहा कि पार्टी का कार्यकर्ता बूथ स्तर से लेकर राष्ट्रीय स्तर पर निरंतर सक्रिय रहकर पार्टी की प्रतिष्ठा और पार्टी के प्रति लोगों का सद्भाव बढ़े, इसके लिए निरंतर कार्य करता है.

ये भी पढ़ें- Bhilwara में हीरालाल नागर ने भरा जीत का दंभ, कहा- सर्वाधिक मतों से जीत का रिकॉर्ड बनाएगी BJP

 

 

Trending news