जयपुर में अगले साल लगेगा फिल्मी सितारों का मेला, 7 से 9 मार्च को IIFA अवॉर्ड शो-2025 का आयोजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2442940

जयपुर में अगले साल लगेगा फिल्मी सितारों का मेला, 7 से 9 मार्च को IIFA अवॉर्ड शो-2025 का आयोजन

IIFA Awards Show 2025: राजस्थान में आईफा 2025 अवॉर्ड शो का आयोजन होगा. अगले साल 7 से 9 मार्च को जयपुर में फिल्मी सितारों का मेला लगेगा. उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी की मौजूदगी में विश्व प्रसिद्ध अल्बर्ट हॉल में राज्य के पर्यटन आयुक्त विजय पाल सिंह और आईफा अवॉर्ड शो-2025 के आोजक आईआईएफए के उपाध्यक्ष सुरेश अय्यर के बीच आईफा-2025 जयपुर होस्ट सिटी एग्रीमेंट साइनिंग सेरेमनी का आयोजन हुआ.

IIFA Awards Show 2025

IIFA Awards Show 2025: राजस्थान के जयपुर में आईफा 2025 अवॉर्ड शो का आयोजन होगा. अगले साल 7 से 9 मार्च को जयपुर में फिल्मी सितारों का मेला लगेगा. जयपुर में आईफा 2025 अवॉर्ड शो होने जा रहा है. उपमुख्यमंत्री एवं पर्यटन मंत्री दीया कुमारी की मौजूदगी में एग्रीमेंट हुआ है. 

यह भी पढ़ें- भारत का सर्वश्रेष्ठ पर्यटन गांव है राजस्थान का देवमाली, यहां नहीं है कोई भी पक्का...

उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी की मौजूदगी में विश्व प्रसिद्ध अल्बर्ट हॉल में राज्य के पर्यटन आयुक्त विजय पाल सिंह और आईफा अवॉर्ड शो-2025 के आोजक आईआईएफए के उपाध्यक्ष सुरेश अय्यर के बीच आईफा-2025 जयपुर होस्ट सिटी एग्रीमेंट साइनिंग सेरेमनी का आयोजन हुआ. 

 

निवेश बढ़ाने के लिए जयपुर में दिसंबर के महीने में राइजिंग राजस्थान और 7 से 9 मार्च के बीच आईफा अवॉर्ड शो-2025 जैसे वैश्विक आयोजन होने जा रहे हैं. दुनिया का ऐतिहासिक जयपुर शहर तीन दिवसीय आईफा अवॉर्ड शो के जरिये भारतीय सिनेमा के शानदार 25 साल पूरे होने का गवाह बनेगा. 

 

अभी तक आईफा शो पहली बार मुंबई में और अब दूसरी बार जयपुर में होने जा रहा है. उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने कहा कि आईफा अवॉर्ड शो के जयपुर में आयोजन होने से राजस्थान पर्यटन को नई उंचाई मिलेगी. साथ ही पर्यटन के क्षेत्र में निवेश, विरासत और पर्यटन से जुड़ी सभी गतिविधियों के लिए नए अवसर मिलेंगे.

 

दीया कुमारी ने कहा कि आज दुनिया में राजस्थान ही एक मात्र ऐसा राज्य है जिसे यहां की कला-संस्कृति, विरासत के चलते किसी परिचय की जरूरत नहीं है. आयोजन के दौरान बॉलीवुड के जाने माने सितारे और फिल्म जगत की हस्तियां तीन दिन हमारे मेहमान रहेंगे और इनका भव्य राजस्थानी परंपरा से स्वागत किया जाएगा. 

 

पर्यटन विभाग के सचिव रवि जैन ने बताया कि 3 दिन में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित होंगे. साथ ही भारतीय सिनेमा के मेगा अचीवर्स और सफल लोगों को सम्मानित किया जाएगा. हस्तियों द्वारा प्रदर्शन और इस कार्यक्रम में भारतीय सिनेमा में मेगा अचीवर्स और सफल लोगों को सम्मानित किया जाएगा.

 

IIFA अवॉर्ड शो के उपाध्यक्ष सुरेश अय्यर ने बताया कि मार्च 2025 में जयपुर राजस्थान में यह यूनिक सिग्नेचर इंवेंट आयोजित किया जाएगा और हम भारतीय सिनेमा का उत्सव मनाएंगे. 2020 में IIFA अवॉर्ड शो अंतिम बार मुंबई में हुआ था.

 

Trending news