Rajasthan News: सिर्फ ₹1 में जाएं दिल्ली से जयपुर, देहरादून और आगरा, 15 अगस्त पर NueGo का बड़ा ऑफर
Advertisement

Rajasthan News: सिर्फ ₹1 में जाएं दिल्ली से जयपुर, देहरादून और आगरा, 15 अगस्त पर NueGo का बड़ा ऑफर

Rajasthan News, NueGo bus offers : NueGo बस सर्विस ने 10 से 15 अगस्त तक के लिए दिल्ली से राजस्थान के जयपुर, UP के आगरा और उत्तराखण्ड के देहरादून जैसे कई शहरों के लिए एक खास ऑफर निकाला है. कंपनी ने दावा किया है कि 15 अगस्त तक इन रूटों पर यात्री सिर्फ 1 रुपये में AC बस से यात्रा कर सकते हैं. इसके लिए उन्हें न्यूगो (NueGo) की वेबसाइट या ऐप से टिकट बुक करनी होगी.

 

Rajasthan News: सिर्फ ₹1 में जाएं दिल्ली से जयपुर, देहरादून और आगरा, 15 अगस्त पर NueGo का बड़ा ऑफर

Rajasthan News, NueGo bus offers : दिल्ली से राजस्थान के जयपुर, आगरा और देहरादून जाने वाले यात्रियों को न्यूगो (NueGo) बस ने 15 अगस्त पर बड़ा ऑफर दिया है. आमतौर पर इन शहरों में जाने के लिए लोगों को 500 से 1000 रुपये तक खर्च करने पड़ते हैं, लेकिन NueGo के इस ऑफर यात्री सिर्फ 1 रुपये में टिकट बुक करके राजस्थान, यूपी और उत्तराखण्ड के शहरों में जा सकते हैं. इसके लिए यात्रियों को पहले से बुकिंग करवानी होगी, जिसके बाद सिर्फ 1 रुपये में AC बस के सफर का मजा ले पाएंगे.

77वें स्वतंत्रता दिवस पर न्यूगो ने दी सौगात

77वें स्वतंत्रता दिवस पर 10 से 15 अगस्त तक के लिए ग्रीनसेल मोबिलिटी की इंटरसिटी इलेक्ट्रिक AC बस कोच सर्विस, न्यूगो (NueGo) ने यह खास ऑफर दिया है. NueGo ने इस बाद की सूचना अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दी. जिसके बाद से दिल्ली से आगरा, जयपुर और देहरादून जाने वाले यात्री उत्साहित हैं.

सीटें फुल होने तक है NueGo का ऑफर 

कंपनी ने जानकारी दी, कि न्यूगो (NueGo) से 1 रुपये में यात्रा करने के लिए किसी भी ऑपरेटिंग रूट के लिए टिकट बुक करवा सकते हैं. जानकारी के अनुसार, ये ऑफर सिर्फ अलॉट की गई कुल टिकटों की बुकिंग होने तक के लिए खोले गए हैं, और सीटें खत्म होने तक ऑफर जारी रहेगा. कंपनी ने बताया, कि इसके लिए यात्री NueGo के ऐप्लिकेशन या कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन टिकट बुक कर सकते हैं.

इन रूटों पर चलती हैं NueGo की बसें

आमतौर पर, NueGo की बसें इंदौर से भोपाल, दिल्ली से चंडीगढ़, दिल्ली से आगरा के लिए चलती हैं. इसके अवाला दिल्ली उत्तराखंड के देहरादून, दिल्ली से राजस्थान के जयपुर के अलावा UP के आगरा से राजस्थान के जयपुर, बेंगलुरु-तिरुपति, चेन्नई-तिरुपति और चेन्नई से पुडुचेरी जैसे अन्य रूटों पर दौड़ती हैं.  बताया जा रहा है कि  NueGo के इस ऑफर से यात्री 10 से 15 अगस्त तक इन सभी रूटों पर  सिर्फ 1 रुपये में यात्रा कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें...

डॉक्टर ने महिलाओं को बेहोश कर किया बलात्कार, हिडेन कैमरे से बनाए वीडियो

Trending news