Rajasthan : माउंट आबू के बाजार में घुसा भालू, भीड़ देखकर भागा, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1842301

Rajasthan : माउंट आबू के बाजार में घुसा भालू, भीड़ देखकर भागा, देखें वीडियो

Bear in Mount Abu : राजस्थान (Rajasthan) के माउंट आबू (mount abu) के बाजार में रात को भालू के घुसने से लोगों में हलचल मच गई. लोगों को देखते ही भालू बाजार की दूसरी गली की तरफ भाग गया. बताया जा रहा, कि शनिवार की सुबह इलाके में तेंदुए का मूवमेंट भी था.

 

Rajasthan : माउंट आबू के बाजार में घुसा भालू, भीड़ देखकर भागा, देखें वीडियो

Bear in Mount Abu : राजस्थान के हिल स्टेशन माउंट आबू में जंगली जानवरों के मूवमेंट की खबरें अक्सर सुनने में आती हैं. लेकिन शुक्रवार की रात mount abu के बाजार में भालू को देखा गया. बताया जा रहा है, बाजार में भालू ने जब इंटर किया, उस समय लोगों का बाजार में आना-जाना लगा हुआ था. रात करीब साढ़ें 9 बजे भालू को बाजार में देख लोग हैरान रह गए.

माउंट आबू में भालू के पीछे भागे लोग

बताया जा रहा है कि भालू के बाजार में घुसने की घटना शुक्रवार रात करीब 9:30 बजे की है. जैसे ही लोगों ने भालू को बाजार के सड़कों में देखा, वो ठिठक गए. भालू भी इसने लोगों को देखकर सहम सा गया, और दूसरी गली की तरफ बागने लगा. भालू को भागता देख लोग भी उसका पीछा करन लगे. माउंट आबू के बाजार की सड़कों में घूम रहे भालू का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो का काफी पसंद कर रहे हैं.

माउंट आबू में तेंदुए और भालू का मूवमेंट

माउंट आबू में तेंदुए और भालू के देखे जाने की खबरें आम हैं. जहां शुक्रवार रात को बाजार में भालू को देखा गया, तो शनिवार की सुबह अधरदेवी के पास की पहाड़ियों के पास भी भालू का मूवमेंट देखने को मिला. बताया जा रहा है, कि कुछ देर वहां तफरीह करने के बाद भालू चट्टानों से होता हुआ जंगल की ओर चला गया. वहीं, लोगों ने बताया, कि शनिवार तड़के साल गांव के पहाड़ी इलाके में तेंदुए का मूवमेंट भी देखा गया है. 

देखिए भालू का वायरल वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mount Abu Times (@abutimes)

ये भी पढ़ें...

राजस्थान के इस गांव में आज भी पत्थर के बर्तनों क्यों खाना खाते हैं लोग...?

वाइल्डलाइफ सेंचुरी जोन में आता है माउंट आबू  

बता दें, कि हिल स्टेशन माउंट आबू (mount abu) वाइल्डलाइफ सेंचुरी (Wildlife Century) जोन में आता है. ये इलाका जंगली जीवों और प्राकृतिक सुंदरता के अलावा पशु-पक्षियों से गुलजार रहता है. इको टूरिज्म (eco tourism) होने की वजह से mount abu का अभ्यारण नेचर प्रेमियों के लिए मुफीद माना जाता है. बता दें, कि माउंट आबू  में अभ्यारण की स्थापना 1960 में हुई थी. 

Trending news