जयपुर में 14 नवंबर को 'मेगा जॉब फेयर', युवाओं को मिलेगा रोजगार के अवसर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1431648

जयपुर में 14 नवंबर को 'मेगा जॉब फेयर', युवाओं को मिलेगा रोजगार के अवसर

Jaipur News: 14 नवंबर को स्टेच्यू सर्किल स्थित बिड़ला ऑडिटोरियम में 'मेगा जॉब फेयर' आयोजित किया जाएगा.

मेगा जॉब फेयर

Jaipur: कौशल, नियोजन, उद्यमिता विभाग की ओर से युवाओं को रोजगार के अवसर मुहैया कराने के लिए 14 नवंबर को स्टेच्यू सर्किल स्थित बिड़ला ऑडिटोरियम में 'मेगा जॉब फेयर' आयोजित किया जाएगा. इसको लेकर विभाग ने तैयारियां शुरू कर दी है. आयुक्त रेणु जयपाल ने अधिकारियों के साथ कार्यक्रम की बैठक व्यवस्था, रजिस्ट्रेशन, हेल्प डेस्क, कम्पनियों की स्टाल सहित सभी व्यवस्थाओं के संबंध में चर्चा कर निर्देशित किया. 

उन्होंने कहा कि जॉब फेयर में आने वाले आशार्थियों के लिए सभी व्यवस्थाएं बेहतर ढंग से की जाए. उन्हें किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होनी चाहिए. रजिस्ट्रेशन से लेकर कम्पनियों में रोजगार पाने तक की पूरी प्रक्रिया आसान हो. हेल्प डेस्क की ऐसी व्यवस्था हो, जहां उन्हें आवश्यक हर मदद मिल जाए. उन्होंने नोडल अधिकारियों को अपनी-अपनी जिम्मेदारियों के मुताबिक सभी तैयारियां तय समय पर पूरी करने के निर्देश दिए.

साथ ही आयुक्त जयपाल ने बताया कि इस एक दिवसीय जॉब फेयर में विभिन्न सेक्टर की 50 से अधिक नामी कंपनियां भाग लेंगी, जो मौके पर ही युवाओं को प्लेसमेंट देंगी. उन्होंने बताया कि रोजगार पाने के इच्छुक अभ्यर्थी विभाग की ओर से जारी क्यूआर कोड के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

 

Trending news