Jaipur News: हरमाड़ा इलाके में पति ने 2 करोड़ रुपए के लिए पत्नी-साले को उतारा मौत के घाट, लोग बोले- छी रे लोभी दुनिया
topStories1rajasthan1464588

Jaipur News: हरमाड़ा इलाके में पति ने 2 करोड़ रुपए के लिए पत्नी-साले को उतारा मौत के घाट, लोग बोले- छी रे लोभी दुनिया

Jaipur Crime News: जयपुर से एक पति ने बीमा के 1.90 करोड़ रुपए के लिए पत्नी और साले का मर्डर करवा दिया. हत्या का तरीका भी इतना शातिर था कि पहले वो सड़क हादसा लगा, फिर..

Jaipur News: हरमाड़ा इलाके में पति ने 2 करोड़ रुपए के लिए पत्नी-साले को उतारा मौत के घाट, लोग बोले- छी रे लोभी दुनिया

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर से एक चौंकाने देने वाली खबर सामने आई है. दरअसल एक पति ने बीमा के 1.90 करोड़ रुपए के लिए पत्नी और साले का मर्डर करवा दिया. हत्या का तरीका भी इतना शातिर था कि पहले वो सड़क हादसा लगा, लेकिन पुलिस ने जांच की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने महिला के पति महेश चंद्र उर्फ राजु धोबी (38), हत्या करने वाले हिस्ट्रीशीटर समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

आपको बता दें कि राजधानी जयपुर की हरमाड़ा थाना पुलिस ने दोहरे हत्याकांड का खुलासा कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. करीब दो करोड़ रूपए के इंश्योरेंस क्लेम के लिए इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था. डीसीपी वेस्ट वंदिता राणा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि हरमाड़ा थाने में बीती 5 अक्टूबर को इस संबंध में मामला दर्ज कराया गया था. 

रिपोर्ट में बताया गया था कि युवक राजू और युवती शालू बाइक के जरिए सामोद हनुमान मंदिर जा रहे थे कि अचानक एक गाड़ी ने टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार युवक और युवती की मौत हो गई. जांच के दौरान कांस्टेबल को सूचना मिली कि इस घटना से मृतका शालू के पति महेश चंद्र ने अपनी पत्नी का करीब दो करोड़ रूपए का इंश्योरेंस कराया था. जांच के दौरान सामने आया कि मृतका शालू का अपने पति महेश चंद्र से विवाद चल रहा था. 

इस संबंध में विवाद थाने तक भी पहुंचा था, लेकिन बीते कुछ समय से अचानक महेश चंद्र ने फिर पत्नी शालू से बातचीत शुरू की और अलसुबह 11 बार सामोद मंदिर जाने पर फिर बिगड़े रिश्ते सुधरने की बात कही. उन्होंने बताया कि अपने पति पर विश्वास कर शालू अपने परिजन के साथ सामोद मंदिर के निकली थी. इसी दौरान उसे योजनाबद्ध तरीके से उसकी हत्या करने के लिए एक कार ने उन्हें टक्कर मारी. आरोपी से पूछताछ के बाद इस वारदात में शामिल अन्य आरोपी राकेश कुमार, मुकेश सिंह और सोनू सिंह को गिरफ्तार किया. 

साथ ही इन आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी महेश चंद्र ने पैसों के लिए कुछ समय पहले अपनी पत्नी की हत्या की साजिश रची. इसके लिए करीब दो करोड़ रूपए का इंश्योरेंस कराया. योजना के मुताबिक 10 लाख रूपए में आरोपी मुकेश से सौदा तय किया गया. हत्या को दुर्घटना का रूप देने से इन आरोपियों ने कार से टक्कर मारकर महिला को रास्ते से हटाने का प्रयास किया, लेकिन बाइक सवार युवक और युवती दोनों की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस इन आरोपियों से पूछताछ कर आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है.

कई बार की हत्या की कोशिश
पत्नी की सुपारी देने के बाद आरोपी सोनू की अल्टो कार से मुकेश सिंह, महेन्द्र, सोनू सिंह और महेश चंद ने 4-5 बार शालू को मारने की कोशिश की, इसमें सफल नहीं हो पाए. मुकेश सिंह को लगा कि अल्टो द्वारा टक्कर मारने से शालू बच सकती है. इस पर मुकेश सिंह ने प्रमोद नाम के युवक को भी अपने साथ शामिल किया. राकेश कुमार बैरवा से मिलकर सीटू प्लाजा बाबा चौराया मालवीय नगर में बैठकर घटना को अंजाम देने की योजना बनाई.

Reporter: Sharad Purohit

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news