NALSA 2022 के समापन पर राजस्थान CJ शिंदे के बयान की चर्चा, बोले- भूलो और माफ करो
Advertisement

NALSA 2022 के समापन पर राजस्थान CJ शिंदे के बयान की चर्चा, बोले- भूलो और माफ करो

समापन समारोह को संबोधित करते हुए राजस्थान हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश जस्टिस शिंदे ने कहा कि बड़ा दिल और खुले विचार रखते हुए इसे भूलिए, माफ कीजिए और आगे बढ़िए. बता दें कि उद्घाटन समारोह पर मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा था कि एक शिंदे यहां बैठे हैं और दूसरे शिंदे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बन गए.

NALSA 2022 के समापन पर राजस्थान CJ शिंदे के बयान की चर्चा, बोले- भूलो और माफ करो

Jaipur: नालसा मीट के उद्घाटन समारोह में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयानों की चर्चा तेज हो गई है. नालसा मीट के समापन समारोह में राजस्थान के मुख्य न्यायाधीश जस्टिस एस एस शिंदे ने सीएम गहलोत का नाम लिए बगैर बताया कि समारोह में जो कहा गया, उसकी यहां जरूरत नही थी, बड़े दिल से भूलिए और माफ कीजिए. बता दें कि उद्घटान समारोह में मुख्यमंत्री गहलोत ने अपने संबोधन में कहा था कि की एक शिंदे यहां बैठे हैं और दूसरे शिंदे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बन गए.

अप्रत्यक्ष तौर पर राजस्थान सीजे ने इसी टिप्पणी को लेकर समापन समारोह में अपने संबोधन के दौरान इसका जिक्र किया. मुख्य न्यायाधीश जस्टिस शिंदे ने कहा कि यह मीट राजस्थान के पिंकसिटी जयपुर में आयोजित हो रही है और हम सभी जानते हैं कि राजस्थान अपनी मेहमानवाजी के लिए जाना जाता हैं. हमने पूरी कोशिश की है कोई कमी नहीं रहे, जिसके लिए कहा जाए कि हम बेहतर व्यवस्था कर सके. सिवाय एक मामले के, कल (शनिवार ) यहां जो कुछ भी हुआ और संबोधन में कहा गया.उसकी यहां पर किसी तरह की आवश्यकता नही थीं. इस मीट के लिए वो उचित नहीं थी. राजस्थान सीजे ने कहा कि हमें बड़ा दिल और खुले विचार रखते हुए इसे भूलना चाहिए.. माफ करना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए. 

यह भी पढ़ें: कानून मंत्री और जजों के सामने बोले गहलोत, मोदी हमारी नहीं सुनते आप समझाओ

सीएम ने कहा था एक शिंदे यहां बैठे हैं.. दूसरे महाराष्ट्र के सीएम बन गए

गौरतलब है कि नालसा मीट के उद्घाटन समारोह के दौरान केन्द्रीय मंत्री किरण रिजीजू और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी मौजूद थे. रिजीजू ने जहां केस लंबित को लेकर बयान दिया था. वहीं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विधायकों की खरीद फरोख्त, प्रधानमंत्री मोदी से शांति की अपील कराने, नूपुर शर्मा मामले की सुनवाई करने वाली बेंच के जजों के खिलाफ सोशल मीडिया पर चले अभियान को लेकर अपनी बातें रखी थीं. इसी दौरान सीएम गहलोत ने यह भी कहा था कि एक शिंदे यहां बैठे हैं और दूसरे शिंदे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बन गए.समापन समारोह को संबोधित करते हुए राजस्थान हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश जस्टिस शिंदे ने कहा कि बड़ा दिल और खुले विचार रखते हुए इसे भूलिए, माफ कीजिए और आगे बढ़िए. गौरतलब है कि महाराष्ट्र में हाल ही में शिवसेना के एकनाथ शिन्दे ने पाला बदलते हुए भाजपा के साथ सरकार बनाते हुए मुख्यमंत्री बने हैं. 

Trending news