Gold-Silver Price Today: नए साल में सोने-चांदी ने दिखाए अपने तीखे तेवर, लगातार रेट में आ रहा बदलाव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1509268

Gold-Silver Price Today: नए साल में सोने-चांदी ने दिखाए अपने तीखे तेवर, लगातार रेट में आ रहा बदलाव

Gold-Silver Price Today: साल का आखिरी महीना चल रहा है. ऐसे में आप भी अगर सोना और चांदी खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो बता दें कि पिछले कुछ दिनों से लगातार दाम बढ़ रहे हैं... 

सोना-चांदी

Gold-Silver Price Today: साल का आखिरी दिन है और सोने और चांदी के दामों में फिर से बढ़ोत्तरी देखने को मिली है. ibja के मुताबिक कारोबारी हफ्ते के आखिरी दिन यानी शुक्रवार को सोने और चांदी के दाम क्या रहे हैं. हम आपको बताते हैं. 24 कैरेट वाला सोना  54867 पर बंद हुआ.  

साथ ही 23 कैरेट वाला सोना प्रति दस ग्राम  54647, और 22 कैरेट वाला सोने का दाम रहा. 50258, तो वहीं, 18 कैरेट वाले सोने का दाम रहा 41150, तो वहीं 14 कैरेट वाले सोने का दाम रहा  32097, चांदी की बात की जाए, तो चांदी 68092 प्रति किलो के स्तर पर बंद हुई.

आपको बता दें कि साल के आखिरी दिन और नए साल के पहले दिन बाजार बंद रहेगा. शनिवार और रविवार के कारण नए रेट सोमवार यानी 2 जनवरी को जारी किए जाएंगे. अब देखना होगा कि आने वाले साल में दाम में कमी होती है या बढ़ती है.

साथ ही एक जरूरी खबर ये भी है कि खरीददारों के लिए आने वाले बजट के बाद आपको सस्ता सोना मिल सकता है. अगर सूत्रों की मानें तो सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी है कि वाणिज्य मंत्रालय ने जेम्स एंड ज्वैलरी इंडस्ट्री को बढ़ावा देने के लिए आने वाले बजट में सोने पर आयात शुल्क  घटाए जाने का प्रस्ताव रखा है. ऐसे में खरीददारों के लिए आने वाले समय में खुशखबरी मिल सकती है.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news