Gold-Silver Price Today: खिसकता साल बढ़ते सोना-चांदी के दाम, फिर से रेट में आया बड़ा बदलाव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1507340

Gold-Silver Price Today: खिसकता साल बढ़ते सोना-चांदी के दाम, फिर से रेट में आया बड़ा बदलाव

Gold-Silver Price Today: साल का आखिरी महीना चल रहा है. ऐसे में आप भी अगर सोना और चांदी खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो बता दें कि पिछले कुछ दिनों से लगातार दाम बढ़ रहे हैं... 

 

सोना-चांदी

Gold-Silver Price Today: भारतीय सर्राफा बाजार सहित यूपी के सर्राफा में 30 दिसंबर, 2022 को कीमती आभूषण सोना और चांदी के नए भाव जारी कर दिए गए हैं. 

साथ ही कारोबारी सप्ताह के पांचवे दिन शुक्रवार को सोने के भाव में तेजी देखने को मिली है तो वहीं चांदी की कीमत में आज कुछ खास बदलाव नहीं आए हैं. 

आपको बता दें कि सोने और चांदी के भाव में रोजाना उतार-चढ़ाव का सिलसिला जारी है. वहीं आज यानि 30 दिसंबर को सोने के रेट में उछाल देखने को मिला है, जबकि चांदी का रेट अपने पुराने रेट पर टिका हुआ है.

दाम बढ़ने के बाद सोना 54 हजार के पार कारोबार कर रहा है. वहीं चांदी स्थिर रहने के बाद 73 हजार के नीचे कारोबार कर रही है. ऐसे अगर आप आज सोना को खरीदने का मन बना रहे हैं तो अधिक दाम खर्च करने पड़ सकते हैं. वहीं चांदी को खरीदने के लिए थोड़ी राहत मिलेगी.

गुड्स रिटर्न से मिली जानकारी के मुताबिक आज सोने के रेट आज ऊपर जाने से 22 कैरट वाला सोने का दाम 50,150 रुपए प्रति दस ग्राम हो गया है, जबकि 24 कैरट वाला सोने का भाव 54,710 रुपए प्रति दस ग्राम है. वहीं चांदी के दाम की बात करें तो ये एक किलो लेने के लिए आपको 72,300 रुपए देने होंगे.

साथ ही चांदी के रेट की बात की जाए तो आज चांदी के भावों में 1200 रूपए की तेजी देखी गई है, इसलिए आज 1 किलो चांदी लेने के लिए आपको 72,300 रुपए देने होंगे.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news