Rajasthan Election Voting: पालावाला जाटान में ग्रामीणों ने चुनाव का किया बहिष्कार, पिछले 7 चुनावों से निभा रहें है परंपरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1978246

Rajasthan Election Voting: पालावाला जाटान में ग्रामीणों ने चुनाव का किया बहिष्कार, पिछले 7 चुनावों से निभा रहें है परंपरा

Rajasthan Election 2023: पालावाला जाटान में ग्रामीणों ने चुनाव का बहिष्कार,पालवाला जाटान को तूंगा में जोड़ने पर किया बहिष्कार,सुबह से एक भी ग्रामीण वोट करने नही पहुंचा बूथ पर,पिछले 7 चुनावो का बहिष्कार कर चुके है.

चुनाव का किया बहिष्कार

Rajasthan Election 2023: पालावाला जाटान में ग्रामीणों ने चुनाव का बहिष्कार,पालवाला जाटान को तूंगा में जोड़ने पर किया बहिष्कार,सुबह से एक भी ग्रामीण वोट करने नही पहुंचा बूथ पर,पिछले 7 चुनावो का बहिष्कार कर चुके है. ग्रामीण,वोटरों का इंतजार कर रहे कार्मिक.बूथ संख्या 155 का है मामला,मौके पर SDM ACP फूलचंद मीणा सहीत पुलिस जाप्ता तैनात.

वोटिंग का किया बहिष्कार
लोकतंत्र का आज महापर्व में मतदाता आहुति देने पहुंच रहे है. बस्सी में भी मतदाताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है लेकिन बस्सी में एक मतदाता केंद्र ऐसा भी है. जहां लोगों ने वोटिंग का बहिष्कार कर रखा है. सुबह से अभी तक भी किसी भी मतदाता ने वोट डालने नहीं पहुंचा है. 

अब तक सात चुनाव को बहिष्कार किया 
बताया जा रहा है कि बस्सी के पालावाला जाटान में लोगों को बस्सी तहसील से तुंगा तहसील में जोड़ने का यह पूरा मामला है, इसलिए लोगों ने अब तक सात चुनाव को बहिष्कार कर रखे हैं. यह पूरा मामला भूत संख्या 155 का है. पालावाला जाटान पंचायत के तीन गांव, पालावाला, अभयपुरा, अचलपुरा गांव ने बहिष्कार कर रखा है. इसमें लगभग 3200 मतदाता है मौके पर बस्सी एसडीएम निर्वाचन की टीम एसीपी पुलिस सहित भारी जाप्ता तैनात है.

इसे भी पढ़ें: राजस्थान में इन जगहों पर मतदान का बहिष्कार, कहीं मारपीट तो कहीं हुआ विवाद

पहले मांग पूरी करने की जिद्द 
 ऐसे में मतदान से पहले प्रशासन जनप्रतिनिधियों ने आपस में खूब वार्तालाप भी हुई. लेकिन यहां के लोगों का साफ कहना है कि हमारी पहले जो मांग है वह पूरी होगी, उसके बाद ही हम मतदान करेंगे. अब देखना यह होगा क्या यहां पर मतदाता मतदान करता है या बहिष्कार रखता है.

इसे भी पढ़ें: लाडनूं मे फर्जी मतदान की सूचना के बाद भाजपा व कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में उलझे

Trending news