जयपुर व्यापार महासंघ के पदाधिकारियों की बैठक, 25 नवंबर को मतदान करने की अपील
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1938566

जयपुर व्यापार महासंघ के पदाधिकारियों की बैठक, 25 नवंबर को मतदान करने की अपील

Jaipur News: जयपुर के चैंबर भवन में आज जयपुर व्यापार महासंघ के पदाधिकारियों की बैठक हुई, जिसमें 25 नवंबर को मतदान करने की अपील की गई. 

जयपुर व्यापार महासंघ के पदाधिकारियों की बैठक, 25 नवंबर को मतदान करने की अपील

Jaipur News: राजधानी जयपुर के चैंबर भवन में आज जयपुर व्यापार महासंघ के पदाधिकारियों समेत विभिन्न व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों की बैठक आयोजित हुई. 

जयपुर व्यापार महासंघ के अध्यक्ष सुभाष गोयल ने बताया कि बैठक का मुख्य उद्देश्य यह है कि लोकतंत्र में सभी व्यापारी अपनी भागीदारी निभाते हुए मतदान प्रतिशत बढ़ाने में सहयोग करेंगे. इसके साथ ही मतदान दिवस से पहले सभी व्यापारी अपने अपने प्रतिष्ठान में आने वाले ग्राहकों को भी 25 नवंबर को मतदान करने की अपील करेंगे. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: अशोक गहलोत की 7 गारंटियों का सचिन पायलट करेंगे प्रचार, इन 6 नेताओं को भी जिम्मेदारी

सभी व्यापारियों ने सहमति से निर्णय लेते हुए 25 नवंबर को जयपुर समेत राजस्थान के प्रतिष्ठान बंद कर ज्यादा से ज्यादा मतदान करने के लिए लोगों को प्रेरित करेंगे. साथ ही व्यापारी अपने अपने कर्मचारियों को अपने परिवार सहित आसपास के लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक करने का काम किया जाएगा. 

जयपुर व्यापार महासंघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुरेश सैनी ने बताया कि नवंबर महिने में हिंदुओं का सबसे बडा पर्व दीपावली का त्यौहार और शादियों का सीजन के साथ प्रदेश की नई सरकार चुनने के लिए 25 मतदान दिवस में अपना अपना सहयोग देंगे. साथ ही दीपावली पर्व पर जयपुर के बाजारों की सजावट और रोशन विश्व प्रसिद्ध है. दीपावली पर्व पर बाजार में यातायात व्यवस्था सुचारू बनाने में व्यापार महासंघ की ओर से बैनर, पंपलेट समेत अन्य सामग्रियों द्वारा जागरूकता अभियान चलाया जाएगा. 

यह भी पढ़ेंः DA Hike: डीए और बोनस को लेकर आ रहा है.. आदेश, बैंक खाते पर रखें नजर, खिलेंगे चेहरे

यह भी पढ़ेंः Sachin Pilot Divorce: सचिन पायलट का सारा अब्दुल्ला से 'तलाक', टोंक में अपने हलफनामे में किया खुलासा

Trending news