राजस्थान चुनाव 2023: कांग्रेस चुनाव जीती तो CM कौन? मंत्री गोविंद राम मेघवाल ने दिया जवाब
Advertisement

राजस्थान चुनाव 2023: कांग्रेस चुनाव जीती तो CM कौन? मंत्री गोविंद राम मेघवाल ने दिया जवाब

राजस्थान चुनाव 2023: चुनाव में जीत को लेकर सभी पार्टियां पुरजोर प्रयास कर रही हैं. आपदा राहत मंत्री और पीसीसी की प्रदेश चुनाव समिति के सदस्य गोविंद राम मेघवाल ने इस बात का जवाब दिया है कि कांग्रेस चुनाव जीती तो CM कौन होगा.

 

राजस्थान चुनाव 2023: कांग्रेस चुनाव जीती तो CM कौन? मंत्री गोविंद राम मेघवाल ने दिया जवाब

जयपुर न्यूज: राजस्थान में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. सभी पार्टियां चुनावी तैयारियों में जुटी हुई हैं. वहीं प्रदेश चुनाव समिति के सदस्य और राजस्व मंत्री रामलाल जाट का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश चुनाव समिति में सभी का समावेश है. 

सबको साथ लेकर चलने की कांग्रेस की भावना- रामलाल जाट

उन्होंने कहा कि सबको साथ लेकर चलने की कांग्रेस की भावना है.कांग्रेस किसान, व्यापारी, आमजन सभी की पार्टी है.उन्होंने साफ तौर पर कहा कि पूरी कांग्रेस पार्टी एकजुट है.सरकार के काम के दम पर चुनाव मैदान में जाएंगें.

वहीं सरकार के आपदा राहत मंत्री और पीसीसी की प्रदेश चुनाव समिति के सदस्य गोविंद राम मेघवाल ने कहा कि उनकी पार्टी एकजुट है. चुनाव समिति में कैंपों के प्रतिनिधत्व की चर्चा को लेकर हुए सवाल पर मेघवाल ने कहा कि ऐसी चर्चा का कोई आधार नहीं है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हैं और राज्य सरकार की योजनाओं को लेकर कांग्रेस पार्टी चुनाव में जाएगी. मेघवाल ने कहा कि भविष्य में कौन मुख्यमंत्री होगा? इसका फैसला जीत कर आने वाले विधायक करेंगे पार्टी आलाकमान ने भी पार्टी नेताओं से यह कह दिया है.

प्रदेश चुनाव समिति मजबूत- टीकाराम जूली

उधर सरकार के सामाजिक न्याय मंत्री और अलवर जिले से आने वाले विधायक टीकाराम जूली ने कहा कि भले ही वे इस कमेटी में शामिल नहीं हुए हो लेकिन प्रदेश चुनाव समिति मजबूत है और मजबूती से काम करेगी. अलवर से तीन नेताओं को कमेटी में लिए जाने के सवाल पर जूली ने कहा कि भंवर जितेंद्र, शकुंतला रावत और जुबेर खान तीनों ही अनुभवी नेता है और वह पार्टी को इस चुनाव समिति में अपनी भूमिका निभाते हुए और मजबूत करेंगे.

यह भी पढ़ेंः  जयपुर - पुष्य नक्षत्र में हुआ मोती डूंगरी के गणेश जी का पंचामृत अभिषेक, स्नान के बाद फूल बंगले में किया विराजमान

यह भी पढ़ेंः Dholpur News:नशे में धुत ट्रक चालक ने सड़क पर मचाया उत्पात, पहले कचरा वाहन को ठोका फिर सांड को मार दी टक्कर

 

Trending news