Rajasthan Election 2023: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने प्रियंका गांधी वॉड्रा के दौरे को लेकर किया पलटवार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1924357

Rajasthan Election 2023: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने प्रियंका गांधी वॉड्रा के दौरे को लेकर किया पलटवार

Rajasthan Election 2023: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने प्रियंका गांधी वॉड्रा के दौरे और भाषण को लेकर पलटवार किया है. 

Rajasthan Election 2023: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने प्रियंका गांधी वॉड्रा के दौरे को लेकर किया पलटवार

Rajasthan Election 2023: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने प्रियंका गांधी वॉड्रा के दौरे और भाषण को लेकर पलटवार किया है. प्रियंका ने कांग्रेस को एकजुट बताने पर पूनावाला ने कहा कि कौन सी कांग्रेस एकजुट.

शहजाद पूनावाला ने प्रियंका गांधी पर किया पलटवार

कांग्रेस तो पायलट-गहलोत और अलाकमान गुट में बंटी हुई है. पूनावाला ने आरोप लगाया कि सबसे ज्यादा महिला उत्पीड़न वाले देश के दस जिलों में राजस्थान के आठ जिले शामिल हैं.

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में प्रेसकांफ्रेंस में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि आज कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी अपने सियासी पर्यटन पर राजस्थान आई थी. अपने परिवार सहित रणथंबौर तो वे अक्सर आती रहती हैं बस उन्हें दुष्कर्म पीड़ित महिलाएं और गैंगरेप की शिकार नाबालिग नजर नहीं आती.

सियासी पर्यटन पर राजस्थान आई - शहजाद पूनावाला

आज भी प्रियंका गांधी बिना तथ्यों के डिजाइन बॉक्स द्वारा पकड़ाई पर्ची को पढ़कर अपना भाषण पूरा करके चली गई, अच्छा होता प्रियंका गांधी प्रदेश की महिलाओं, युवाओं और किसानों की भी सुध लेती. राजस्थान में साढ़े चार साल लूट, झूठ और फूट की सरकार चली है जिसपर प्रियंका गांधी एक शब्द नहीं बोलती. राजस्थान में तो प्रियंका गांधी खुद भ्रष्टाचार की स्टेक होल्डर हैं, उनके परिवार ने बीकानेर में किसानों की जमीनें हड़पने का काम किया जिसका मामला कोर्ट में चल रहा है.

कौन सी कांग्रेस एकजुट- शहजाद पूनावाला 

पूनावाला ने कहा कि प्रियंका गांधी कहती हैं कि हमारी पार्टी एकजुट है, तब मेरा सवाल ये है कि कौनसी कांग्रेस एकजुट है.  पायलट वाली कांग्रेस या गहलोत वाली कांग्रेस या फिर पारिवारिक कांग्रेस प्रदेश में तीन कांग्रेस है. यह पता लगाना मुश्किल है कि कौनसी पार्टी एकजुट है.

एकजुटता की बात करने वाली प्रियंका गांधी को कांग्रेस के भीतर चल रही सिर फुटव्वल दिखाई क्यों नहीं देता. राजस्थान में कांग्रेस की नेता अपनी ही पार्टी के मंत्री पर 40 खोखे देकर टिकिट कटवाने का आरोप लगाती हैं. सरकार के मंत्री सरकार के खिलाफ धरना दे रहे हैं, लेकिन प्रियंका गांधी को यह सब दिखाई नहीं देता.

राष्ट्रीय प्रवक्ता पूनावाला ने कहा कि आज से साढ़े तीन साल पहले प्रियंका गांधी ने उत्तरप्रदेश में एक नारा दिया था ‘‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं.’’ इस नारे के लिए जो पोस्टर गर्ल बनाई गई थी उस लड़की ने भी पीड़ित होकर कांग्रेस पार्टी को छोड़ दिया.

आज राजस्थान में महिलाएं प्रियंका से सवाल कर रही हैं कि क्या राजस्थान में भी ‘‘लड़की हूं, बच सकती हूं’’ का नारा चलेगा. आज प्रियंका गांधी दौसा में आई थी जहां एक दसवीं कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप हुआ और उसका विडियो बनाकर ब्लेकमेल किया गया, और दुष्कर्म के मुख्य आरोपी कांग्रेस के विधायक जौहरीलाल मीणा के पुत्र के खिलाफ पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023: प्रियंका गांधी ने भाजपा और केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- राजस्थान का इस बार रिवाज बदल दो

इसके बाद जब पोक्सो कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट ने संज्ञान लेकर कार्रवाई के आदेश दिये तब जाकर आरोपियों की गिरफ्तारी हो पाई। भाजपा की सोच है बेटी बचाओ और महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण देने की तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस की सोच है ‘‘बलात्कारी बचाओ’’.

राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा कहती है कि मैं खुद सुरक्षित नहीं हूं. प्रियंका कम से कम दिव्या मदेरणा तो मिल लेती. कांग्रेस के मंत्री राजेन्द्र सिंह गुढ़ा सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ लाल डायरी का मुद्दा उठाते हैं तो उन्हे बर्खास्त कर दिया जाता है.

इन सभी मामलों में प्रियंका गांधी ने एक शब्द नहीं बोला, और उत्तरप्रदेश में जाकर महिला सुरक्षा की बात करती हैं. भीलवाड़ा में एक नाबालिग को दुष्कर्म के बाद भट्टी में डाल दिया गया, लेकिन कांग्रेस पार्टी की नेता प्रियंका गांधी का कोई बयान नहीं आया.

उसके बाद हनुमानगढ़ में एक बेटी के साथ दुष्कर्म होता है और जब वह बेटी शिकायत दर्ज कराने थाने में गई तो पुलिस अभद्रता करती है, एसपी ऑफिस के बाहर धरने पर बैठती है. इतना सब करने के बाद जब आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती है तो उस बेटी ने आत्महत्या कर ली.

इतनी वीभत्स घटना के बाद भी राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने एक दिन भी महिला सुरक्षा पर कोई बयान नहीं दिया. करौली में एक 19 वर्षीय बालिका को तेजाब से जलाकर मार दिया गया और शव को कुंए में डाल दिया गया.

राजस्थान में प्रतिदिन 17 दुष्कर्म की घटनाएं होती हैं, बेटियों के साथ बर्बरता होती है, लेकिन दुर्भाग्य यह रहा कि प्रियंका गांधी ने राजस्थान आकर पीड़ित परिवार से मिलने और संवेदना जताना उचित नहीं समझा.

शर्म की बात है कि जिस प्रदेश में महिला सुरक्षा की इतनी बदतर स्थिति हो वहां के मुख्यमंत्री विधानसभा में बयान देते हैं कि दुष्कर्म के मामले फर्जी होते हैं. वहीं कांग्रेस के मंत्री कोटा के कलमाड़ी शांति धारीवाल दुष्कर्म के मामलों में शर्मनाक बयान देते हैं और कहते हैं कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है.

राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि राजस्थान में 22 प्रतिशत दुष्कर्म के मामले हो रहे हैं और आज देश के सबसे असुरक्षित 10 जिलों में से 8 जिले राजस्थान से हैं आप अंदाजा लगा सकते हैं कि राजस्थान में महिला सुरक्षा के क्या हाल हैं.

अच्छा होता प्रियंका गांधी राजस्थान में आकर पीड़ित महिलाओं और उनके परिवारों का ढांढस बंधाती, लेकिन डिजाइन बॉक्स के बॉक्स से सुझाव आते हैं और प्रियंका अपना भाषण देकर जाती हैं. प्रदेश में पुलवामा हमले की वीरांगना अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री आवास के सामने धरना देती हैं तो पुलिस उनपर लाठिया बरसाती हैं.

बिना तथ्यों के सफेद झूठ बोलती - शहजाद पूनावाला 

राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि राजस्थान में जनता ने बहुमत देकर कांग्रेस की सरकार बनाई लेकिन ये लोग स्थिरता नहीं रख पाए. बिना तथ्यों के सफेद लिफाफे वाला सफेद झूठ बोलती हैं क्योंकि झूठ कांग्रेस के डीएनए में है. दस दिन में किसानों का कर्जमाफी का वादा करने वाले प्रथम परिवार के युवराज अब राजस्थान में आने से बच रहे हैं.

आज राजस्थान में 19 हजार 422 से ज्यादा किसानों की जमीनें नीलाम हो गई, बेरोजगारी की बात करें तो 20 प्रतिशत से ज्यादा बेराजगारी आज राजस्थान में है. प्रदेश के भीतर 17 भर्तियों के पेपर लीक होते हैं जिसके तार देश के प्रथम परिवार से जुड़े हुए हैं.

गोपाल केसावत और सुरेश ढाका के मामले में जो वकील आए थे, यह वकील वही व्यक्ति है जो बाटला एनकाउंटर के समय जब सोनियां गांधी रोई तब उनके साथ कमरे में मौजूद थे. राजस्थान में आज बिजली सबसे महंगी है. गुजरात और राजस्थान में तुलना करें तो पेट्रोल के रेट में फर्क आप देख सकते हैं, इन्ही लोगों ने सत्ता में आते ही कर्नाटक में खजाने को खाली बता दिया और दूध के दाम बढ़ा दिए.

आज गहलोत कहते हैं कि मुख्यमंत्री पद मेरा पीछा नहीं छोड़ता, मैं कहूंगा कि जनता इस पद से ऐसा पीछा छुड़ाएगी कि कई सालों तक आपकी ये लूट, झूठ और फूट की सरकार नजर ही नहीं आएगी.

Trending news