Jaipur News: राहुल गांधी को रावण बताने के मामले में कांग्रेस का जगह - जगह विरोध-प्रदर्शन, डोटासरा बोले- भाजपा कर रही साजिश
Advertisement

Jaipur News: राहुल गांधी को रावण बताने के मामले में कांग्रेस का जगह - जगह विरोध-प्रदर्शन, डोटासरा बोले- भाजपा कर रही साजिश

राहुल गांधी को रावण' बताने पर सियासी विवाद शुरू हो गया है. भाजपा ने राहुल गांधी रावण बताते हुए पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर में उन्हें धर्म और प्रभु श्री राम का विरोधी बताया है. भारतीय जनता पार्टी ने राहुल गांधी का जो पोस्टर जारी किया है इसमें सात सिर दिखाया है.

Jaipur News: राहुल गांधी को रावण बताने के मामले में कांग्रेस का जगह - जगह विरोध-प्रदर्शन, डोटासरा बोले- भाजपा कर रही साजिश

Jaipur News: राहुल गांधी को रावण' बताने पर सियासी विवाद शुरू हो गया है. भाजपा ने राहुल गांधी रावण बताते हुए पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर में उन्हें धर्म और प्रभु श्री राम का विरोधी बताया है. भारतीय जनता पार्टी ने राहुल गांधी का जो पोस्टर जारी किया है इसमें सात सिर दिखाया है. इस मामले को लेकर अब कांग्रेस नेताओं की तीखी प्रतिक्रिया आ रही है.

जयपुर राजधानी में राहुल गांधी को रावण बताने का मामले में कांग्रेस ने पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के नेतृत्व में पीसीसी से विरोध पैदल मार्च निकाला. डोटासरा ने राहुल गांधी को रावण बताने के साथ महात्मा गांधी की हत्या को जोड़ दिया. उन्होंने कहा कि जिस तरह से महात्मा गांधी के खिलाफ नफरत का माहौल आम जनता के बीच उस समय बनाया गया था.

राहुल गांधी को रावण बताने का मामले, डोटासरा का पैदल मार्च

उसकी ही परिणीति हुई कि नाथूराम गोडसे ने महात्मा गांधी की हत्या कर दी. अब उसी तरह से भाजपा अपने सोशल मीडिया पर राहुल गांधी को रावण बताकर उनके खिलाफ नफरत और घृणा का माहौल तैयार कर रही है. राहुल गांधी को रावण बताकर यह सीधे तौर पर बता रहा है कि राहुल गांधी के खिलाफ किस तरह का माहौल भाजपा बनाना चाहती है.

डोटासरा ने भाजपा को दी चेतावनी

डोटासरा ने भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा कि भाजपा के इस कृत्य के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतरेंगे और अगर जरूरत पड़ी तो जेल भी जाएंगे. कांग्रेस का हर एक कार्यकर्ता अपने नेता के समर्थन में खड़ा होगा और भाजपा को इसका मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा. आगे उन्होंने कहा कि जब किसी गली में कुत्ते भोंकते हैं तो सभ्य आदमी दूर से निकल जाता है.  लेकिन जब हर गली में कुत्ते भोंकेंगे और लड़ेंगे तो फिर कौन सुरक्षित रह सकेगा.

विरोध प्रदर्शन में नही आने वाले नेताओं को लेकर डोटासरा ने कहा की ऐसे नेताओं की कांग्रेस पार्टी को जरूरत नहीं है. उन्हें लगता होगा कि ऐसे कार्यक्रम में नही जाने से हमे जीत मिल जाएगी. कांग्रेस है तो हम सब है, हमारे नेता और पार्टी पर जब बात आ रही हैं तो सभी कार्यकर्ताओं का खून खोल जाना चाहिए. मैं कितने दिन भी इस पद पर रहूं लेकिन जिम्मेदारी के साथ काम करूंगा लेकिन ऐसे नेताओं से मौका आने पर बात करेंगे.

डोटासरा ने कहा हालांकि अभी मौका है सड़कों पर उतरने का. कौन आ रहा है कौन नहीं आ रहा है छोड़ो. हम में दम होगा तो सब पीछे पीछे चलेंगे. हालांकि सचिन पायलट के भी विरोध प्रदर्शन में नहीं पहुंचने के सवाल पर डोटासरा ने कहा की जरूरी नहीं की सभी आए. वहीं मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने भी बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी झूठ बोलकर मुद्दे से भटकाना चाहती हैं.

भाजपा राहुल गांधी से डरती हैं. पीएम के प्रोग्राम में सीएम के नहीं जाने को लेकर कहा कि सीएम जाना चाहते थे. लेकिन वे ही बुलाना नहीं चाहते हैं. डेमोक्रेसी के लिए यह ठीक नहीं हैं. कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान मंत्री महेश जोशी विधायक गंगा देवी समेत पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे.

Trending news