Rajasthan Chief Secretary Big Update: राजस्थान की मुख्य सचिव ऊषा शर्मा को मिला 6 महीने का एक्सटेंशन, जानें बड़ी वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1759907

Rajasthan Chief Secretary Big Update: राजस्थान की मुख्य सचिव ऊषा शर्मा को मिला 6 महीने का एक्सटेंशन, जानें बड़ी वजह

Rajasthan Chief Secretary Big Update :राजस्‍थान प्रशासनिक हलकों में मुख्‍य सचिव को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. राजस्थान की मुख्य सचिव ऊषा शर्मा को 6 महीने का एक्सटेंशन मिला है. बता दें कि वर्तमान मुख्‍य सचिव आईएएस उषा शर्मा जून 2023 में रिटायर हो रही हैं. Dopt ने एक आदेश जारी करते हुए कहा कि राजस्थान की मुख्य सचिव ऊषा शर्मा को मिला 6 महीने का एक्सटेंशन दे दिया गया. 

ऊषा शर्मा को मिला 6 महीने का एक्सटेंशन.

Rajasthan Chief Secretary Big Update :राजस्‍थान प्रशासनिक हलकों में मुख्‍य सचिव को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. राजस्थान की मुख्य सचिव ऊषा शर्मा को 6 महीने का एक्सटेंशन मिला है. बता दें कि वर्तमान मुख्‍य सचिव आईएएस उषा शर्मा जून 2023 में रिटायर हो रही हैं. Dopt ने एक आदेश जारी करते हुए कहा कि राजस्थान की मुख्य सचिव ऊषा शर्मा को मिला 6 महीने का एक्सटेंशन दे दिया गया. आखिर जिस खबर को लेकर सचिवालय के गलियारों में हलचल मची हुई थी आखिर 24 घंटे के भीतर ऐसा क्या हुआ जिससे मुख्‍य सचिव आईएएस उषा शर्मा को एक्सटेंशन मिल गया. ये काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. 

इस मामले में गहलोत सरकार ने केंद्र सरकार से एक्स्टेंशन देने का अनुरोध किया था. मिली जानकारी के अनुसार ईद उल-अज़हा के दिन छुट्टी होने के वाबजूद भी मुख्य सचिव ऊषा शर्मा ने ऑफिस जाकर कामकाज किया था. माना जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर जब जयपुर दौरे पर थे तब उषा शर्मा ने जाकर मुलाकात की थी. बताया जा रहा है कि उषा शर्मा की दिल्ली में भी काफी पकड़ है. 

ये भी पढ़ें-  राजस्थान: कल मुख्य सचिव उषा शर्मा हो रहीं रिटायर, IAS वीनू गुप्ता व शुभ्रा सिंह नए CS की रेस में आगे

केंद्रीय कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग ने आदेश जारी करते हुए ऊषा शर्मा को 6 महीने का एक्सटेंशन दिया है. ऊषा शर्मा 30 जून को सेवानिवृत्त होने वाली थी. इस खबर के बाद ब्यूरोक्रेसी का नया बॉस कौन होगा इसकी अटकलों पर विराम लग गया है. उषा शर्मा का कार्यकाल नहीं बढ़ने पर वरिष्ठता के आधार पर 1987 बैच की आईएएस अधिकारी वीनू गुप्ता और 1988 बैच के सुबोध अग्रवाल का नाम रेस में सबसे आगे थे लेकिन सचिवालय के गलियारों में नए मुख्‍य सचिव के बनने को लेकर मच रही उहोपोह पर फिलहाल रोक लग गई है.

Trending news